'मैं रोती रही लेकिन वो'...विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन को लेकर छलका दर्द

साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वह मूवी 'गुडबाय' से हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं, इसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करें वाली है। ऐसे में वह अपनी इस मूवी का जमकर प्रमोशन करती दिखाई दे रही है। इन सबके दौरान रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में उन दिनों को याद किया, जब उन्हें 'डियर  कॉमरेड' में विजय देवरकोंडा के साथ एक बोल्ड सीन देने की वजह से खूब ट्रोल कर दिया गया था। अभिनेत्री ने कहा है कि उन दिनों वह रात-रात भर रोती थीं।

दरअसल,वर्ष 2019 में साउथ सिनेमा में फिल्म 'डियर कॉमरेड' रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन भरत कम्मा ने किया था। इस मूवी में रश्मिका के साथ विजय देवरकोंडा नजर आए थे और मूवी में दोनों का एक इंटेंस किसिंग सीन था, जो लोगों के बीच खूब चर्चाओं में था । इस सीन को देखने को बाद फैंस ने रश्मिका की क्लास भी लगा दी। वहीं, अब रश्मिका मंदाना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि कैसे उस एक सीन की वजह से उन्हें लगातार ट्रोलिंग और ऑनलाइन नफरत का शिकार होना पड़ा था।

रश्मिका मंदाना ने बोला है कि यह उनके करियर का सबसे 'पेनफुल' और बुरा वक़्त था। उन्हें उस दौर से गुजरना बहुत कठिन लगा था। उन दिनों आसपास की नेगेटिविटी ने उन्हें खूब प्रभावित किया है। इस कारण से वह हमेशा ही अपने बिस्तर पर तकिए में सिर छिपाकर रोती रहती थीं। एक्ट्रेस ने बोला है कि, 'बहुत सारे दर्दभरे पल आए। मैं कई चीजें पढ़ती थीं और मुझे वैसे ही बुरे सपने आते थे। इस दौरान मुझे बस यही लगा कि सभी ने मुझसे मुंह मोड़ लिया है।

जिसके आगे अभिनेत्री ने यह भी बोला है, 'उन दिनों एक सपने ने तो मुझे बहुत परेशान किया था। मुझे नहीं पता कि यह क्या था और मुझे नहीं पता कि यह कैसा था। मैं ऐसे सपनों के साथ खुद को जगाती और खुद को बिस्तर पर रोते हुए पाती, या रोते हुए जागती।'  खबरों का कहना है कि रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुड बाय' 7 अक्टूबर को रिलीज की जाने वाली है । इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। 

टीजर लॉन्च के बीच आया प्रभास को पसीना तो कृति ने किया ऐसा कुछ कि वायरल हो गई वीडियो

अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते है धनुष

हार्ट अटैक से गई एक और जान, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -