'जूते की नोक पर रखता हूं नौकरी…' पुलिस पर भड़का डॉक्टर, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई
'जूते की नोक पर रखता हूं नौकरी…' पुलिस पर भड़का डॉक्टर, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई
Share:

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। चिकित्सालय में एमएलसी (मेडिको लीगल सर्टिफिकेट) करवाने पहुंचे पुलिसकर्मी से डॉक्टर ने कहा की वह नौकरी को जूते की नोक पर रखता है। वह शौकिया तौर पर नौकरी कर रहा है। साथ ही चिकित्सक ने कहा कि तुम्हारा टीआई थर्ड क्लास ऑफिसर है। मैं सेकंड क्लास का ऑफिसर हूं। जहां शिकायत करना है। वहां कर सकते हो। सोशल मीडिया पर डॉक्टर का यह धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, बुरहानपुर के जिला चिकित्सालय और यहां के डॉक्टर का अक्सर विवादों से गहरा रिश्ता रहा है। कभी उपचार करवाने पहुंचे मरीजों से अभद्रता तो कभी और व्यवस्थाओं को लेकर कलेक्टर से फटकार खाना यहां के डॉक्टर अक्सर अपने निजी चिकित्सालयों में मरीजों का उपचार करते हुए देखे जा सकते हैं। वक़्त पर कभी ड्यूटी डॉक्टर नहीं मिलता है। डॉक्टर की मनमानी का ऐसा ही मामला बुरहानपुर जिला चिकित्सालय में सामने आया है। शाहपुर थाने से दीपक प्रधान पुलिसकर्मी आपस में मारपीट मामले में जिला चिकित्सालय में दो लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण (एमएलसी) कराने पहुंचे थे। वहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रघुवीर सिंह ने एक व्यक्ति का स्वास्थ्य परीक्षण कर दिया, मगर दूसरे व्यक्ति का नहीं किया। वही इस पर डॉक्टर रघुवीर ने कहा कि जिले में और भी अस्पताल हैं। आप इनका परीक्षण कहीं और से करा लीजिए। फिर दीपक सिंह पुलिसकर्मी ने अपने वरिष्ठ अफसरों से बात की डॉक्टर की मनमानी की बात बताई। 

तत्पश्चात, पुलिसकर्मी ने डॉक्टर से एमलसी करावने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे। इसके बाद भी डॉक्टर साहब अपने अलग रूप में थे। डॉक्टर रघुवीर पुलिसकर्मी से बदतमीजी करने लगे। पुलिसकर्मी से ऊंचे लहजे में बात करते हुए कहा कि तुम्हारा टीआई थर्ड क्लास ऑफिसर है। मैं सेकंड क्लास ऑफिसर हूं। नौकरी को मैं जूते की नोक पर रखता हूं। जहां शिकायत करना है, कर दो। सस्पेंड करवाना है, सस्पेंड करवा। दो मुझे नौकरी की आवश्यकता नहीं है। नौकरी मैं शौकिया तौर पर कर रहा हूं। कहीं पर भी प्रेक्टिस कर लूंगा। अच्छे-खासे पैसे कमा लूंगा। परेशानी आप लोगों को आएगी। पुलिस की नौकरी जाने के पश्चात् कुछ करने के काबिल भी नहीं रहोगे। डॉक्टर की मनमानी और धमकी भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वही इस पूरे मामले पर ड्यूटी डॉक्टर रघुवीर सिंह ने मीडिया के सामने सफाई देते हुए कहा कि आज छुट्टी का दिन है। मैं इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात हूं। मुझे मरीज भी देखना है। मैंने उन्हें कहा की एक की एमएलसी मैंने कर दी है। आप थोड़ा इंतजार कीजिए। दूसरे की भी कर देता हूं, मगर उनका कहना था कि आप कह कर बुलाए हैं। पुलिसकर्मी ने कलेक्टर साहब की धमकी दे रहे थे। मुझसे दबाव में काम करवाना चाहते थे। वह ऐसे दबाव में काम नहीं करते हैं।

नवरात्रि में सपने में आई देवी मां तो महिला ने काट कर चढ़ा दी अपनी जीभ, फिर जो हुआ...

'नकली शिवसेना-NCP, आधी बची कांग्रेस…', महाराष्ट्र में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला

'स्कैन करें घोटाला देखें..', तमिलनाडु में पीएम मोदी के खिलाफ स्टालिन की DMK ने लगाए पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -