'मुझे दक्षिण भारत की जिम्मेदारी दी गई है...', जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले शिवराज सिंह चौहान
'मुझे दक्षिण भारत की जिम्मेदारी दी गई है...', जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। शिवराज ने एक घंटे से ज्यादा मुलाकात के पश्चात एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिवराज ने इस तस्वीर के साथ लिखा- सेवा ही संकल्प है। शिवराज ने मुलाकात के बाद इस बात का सीधा जवाब तो नहीं दिया कि उनकी नई जिम्मेदारी क्या होगी, मगर उन्होंने कुछ संकेत अवश्य दिए। 

शिवराज सिंह चौहान ने जेपी नड्डा के साथ बैठक की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'आज नई दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी से भेंट की। इस के चलते राष्ट्र उत्थान, लोक कल्याण और जनसेवा के विषय में चर्चा हुई। 'सेवा ही संकल्प है' के ध्येय के लिए बीजेपी के हम समस्त कार्यकर्ता समर्पित हैं।' मुलाकात के पश्चात् शिवराज ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि एक पार्टी के कार्यकर्ता के नाते जो भूमिका तय की जाएगी उसे वह करेंगे। शिवराज से जब पूछा गया कि वह केंद्र में काम करेंगे या राज्य में तो उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा, 'जो पार्टी तय करेगी, हम राज्य में भी रहेंगे, केंद्र में भी रहेंगे।' जब यह पूछा गया कि वह क्या चाहते हैं तो शिवराज ने हंसेत हुए कहा, 'मैं मेरे बारे में सोचता नहीं। जो अपने बारे में सोचता है वह अच्छा इंसान नहीं होता है। जब आप बड़े मिशन के लिए काम करते हैं तो पार्टी तय करती है कि आप कहां काम करोगे।'

शिवराज ने कहा कि अभी उन्हें भारत संकल्प यात्रा में सम्मिलित होना है तथा दक्षिण के प्रदेशों में जाने को कहा जाएगा। हालांकि, उन्होंने इस बात का खंडन किया कि उन्हें दक्षिण भारत की जिम्मेदारी दी गई है। नड्डा से मुलाकात के पश्चात् शिवराज ने कहा कि वह बीजेपी विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भोपाल लौट जाएंगे। मगर इसके बाद उन्होंने संकेत किया कि वह दिल्ली में ही मिलेंगे। शिवराज ने कहा, 'आज बीजेपी विधायक दल की बैठक है, मेरा पहली बैठक में उपस्थित रहना आवश्यक है। इसलिए मैं आज वापस जाऊंगा और फिर वापस आऊंगा। फिर आऊंगा आपसे बार-बार मिलता रहूंगा।' शिवराज सिंह की इस बात के मायने तलाशे जा रहे हैं।

'800 रुपये तक जाएगा SBI का शेयर', एक्सपर्टस ने निवेशकों को दी ये एडवाइज

लोकसभा सदस्यता गई, बंगला खाली करने का आदेश मिला, अब महुआ मोइत्रा को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी दिया झटका

शराब घोटाले में केजरीवाल को ED का दूसरा समन, लेकिन 10 दिन के लिए 'ध्यान शिविर' में जा रहे दिल्ली CM, क्या नहीं होंगे पेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -