'बेवफा ना कहना, CM रहने की आदत पड़ी है', इस बच्चे ने गाया नीतीश कुमार पर गाना
'बेवफा ना कहना, CM रहने की आदत पड़ी है', इस बच्चे ने गाया नीतीश कुमार पर गाना
Share:

पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का बाजार गरम है। नेता-विधायक ही नहीं लोग भी नीतीश कुमार के कदम से चकित हैं तथा अपने-अपने विचार सोशल मीडिया पर खुलकर जता रहे हैं। इस क्रम में बिहार के सारण में रहने वाले चाइल्ड सिंगर रौनक रत्न ने नीतीश कुमार पर गाना बनाकर एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। रौनक ने इससे पूर्व कोरोना को लेकर बनाए गाने की वजह से सुर्खियां बटोरी थी। अब सोशल मीडिया पर उनका ये नया गाना तेजी से वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि रौनक रत्न के पिता गाना लिखते हैं तथा रौनक उसे गाते हैं। इस बार उन्होंने नीतीश कुमार के बार-बार दल बदलने एवं हमेशा सीएम बने रहने को लेकर गाना गाया है। मजाकिया लहजे में रौनक ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रौनक ने नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री की कुर्सी के प्रति प्रेम को ले कर गाया है। 'मोह कुर्सी का जाता नहीं है। मेरे साथ यही मुश्किल बड़ी है। बेवफा मुझको कहना ना लोगों। CM रहने की आदत पड़ी है।।'

वही रौनक ने अपने गाने में नीतीश कुमार के बार-बार इस्तीफा देने और फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने का बखूबी जिक्र किया है। इससे पहले रौनक का कोरोना काल में लॉकडाउन को लेकर गाया गाना वायरल हुआ था। इस गाने में रौनक ने गाया था, 'खुलते मेरा स्कूल तुम आ जाते हो कोरोना। नेता जी की रैली में क्यों नही जाते हो कोरोना'। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है।

'राहुल गांधी से जबरदस्ती नहीं कर सकते..', दिग्विजय सिंह ने क्यों कही ये बात ?

मनी लॉन्डरिंग केस: सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम को मिली नियमित जमानत

'मनीष सिसोदिया हाज़िर हों..', शराब घोटाले में घिरे डिप्टी सीएम को कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -