लूडो खेलते-खेलते हो गया प्यार, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
लूडो खेलते-खेलते हो गया प्यार, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की और लड़के को ऑनलाइन लूडो का खेलते-खेलते एक दूसरे से प्यार हो गया। फिर लड़की बिहार से प्रतापगढ़ पहुंची तथा लड़के से शादी भी रचा ली। पुरी घटना प्रतापगढ़ की है। जहां नवरात्रि की अष्टमी पर सोमवार को मां बेल्हा देवी मंदिर में भारी भीड़ के बीच अकेले पहुंचे लड़के-लड़की को शादी करते देख लोग हंगामा करने लगे।

पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि वह ऑनलाइन लूडो खेलने के समय नगर कोतवाली के लड़के को दिल दे बैठी। उससे शादी करने वह बिहार से आई है। यह सुन वहां उपस्थित भीड़ ने पहले हंगामा किया मगर जब फोन पर लड़की की मां ने शादी की अनुमति दी तो वही लोग बिन बुलाए बाराती बन गए। शहर के पास गोपालापुर में रहने वाला लड़का ऑनलाइन लूडो खेलने के चलते बिहार के मुजफ्फरपुर की लड़की के संपर्क में आ गया। दोनों में बातचीत बढ़ी तो एक-दूसरे को दिल दे बैठे। तत्पश्चात, उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। लड़की अकेली मुजफ्फरपुर बिहार से प्रतापगढ़ आ गई। वह लड़के के साथ सोमवार की दोपहर बेल्हा देवी पहुंच गई।

नवरात्र की अष्टमी एवं साप्ताहिक मेले का दिन होने से बेल्हा देवी धाम में भीड़ थी। मंदिर परिसर में शादी करने वाले लड़के-लड़की के साथ किसी रिश्तेदार या परिजन के नहीं होने से लोग उनसे पूछताछ करने लगे। इस के चलते पता चला कि लड़के-लड़की का धर्म अलग-अलग है। इस पर हंगामा आरम्भ हो गया। मंदिर परिसर में उपस्थित पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। पुलिस ने लड़की से परिजनों का फोन नंबर मांगा। लड़की के बताए नंबर पर पुलिस ने फोन किया तो उधर से उसकी मां ने बात की। जब पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में शादी कर रही है तो मां ने कोई ऐतराज नहीं व्यक्त किता, बल्कि पुलिस से कहा कि उनकी बेटी बालिग है तथा लड़के से प्यार करती है। महिला के इस जवाब ने पुलिस को भी हैरान कर दिया, क्योंकि अलग-अलग धर्म के होने के बाद भी महिला ने बेटी की खुशी के लिए शादी की अनुमति दे दी। ऐसे में वहां उपस्थित लोग भी शादी में बिन बुलाए बाराती बन गए।

समीर शर्मा बनकर मंदिर में घुसा आस मोहम्मद, बैग से निकले पिस्टल, चाकू और ब्लेड कटर

बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना

'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -