मैं डिप्टी CM बनने की इच्छा नहीं रखता: तेजस्वी यादव
मैं डिप्टी CM बनने की इच्छा नहीं रखता: तेजस्वी यादव
Share:

बिहार/पटना: तेजस्वी यादव जो कि लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के राजद-जद कांग्रेस गठबंधन के सबसे प्रमुख नेताओं में से एक है. एक इंटरव्यू के दौरान पूछे गए कई सवालो का उन्होंने मुस्तैदी से जवाब दिया, जब बिहार के चुनाव को लेकर उनसे भविष्य वाणी पूछी गई तो उन्होंने जवाब दिया कि हम पूरी तरह से चुनाव के में व्यापक हैं - भाजपा बहुत बुरी तरह से हारने वाली है। अमित शाह बिहार में एक महीने से भी अधिक बीता चुके है। 

राष्ट्रीय राजनीति बिहार के चुनाव परिणाम के बाद बदल जाए गी। भाजपा में काफी फेर बदल की उम्मीद है। नीतीश कुमार गठबंधन के मुख्य नेता है और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है और गठबंधन जीत जाने पर मुख्य  मंत्री बनाए जाएगे। भाजपा में एक भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं है क्योंकि, बीजेपी में अंदरूनी कलह है। 

बिहार के जंगल राज क़ानून पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने इसे निराधार बताया। तेजस्वी ने कहा की मध्य प्रदेश, झारखण्ड और अन्य राज्यों में अपराध दर ज्यादा है. बल्कि हमने तो गरीबो के लिए ही काम किया है। 

मोदी के विषय पर पूछे जाने पर की महिला मतदाताओं में उनकी प्रसिद्धि ज्यादा है तो तेजस्वी ने मोदी को सांप्रदायिक बताया और देश में हो रहे पक्ष्यपात के पीछे उनकी मानसिकता का दोष बताया। साथ ही तेजस्वी ने किसी भी मंत्री पद की इच्छा नहीं जताई. उनका मनना है की पार्टी ही पदो के आवंटन के बारे में निर्णय लेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -