'वैसे भी राहुल गांधी पप्पू ही हैं', आखिर क्यों भड़के गृहमंत्री?
'वैसे भी राहुल गांधी पप्पू ही हैं', आखिर क्यों भड़के गृहमंत्री?
Share:

चंडीगढ़: भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी ने RSS को 21वीं सदी का कौरव बताया था, इसको लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला है। अनिल विज ने कहा कि वो संगठन के बारे में कुछ नहीं जानते हैं इसलिए उन्हें कुछ दिनों के लिए RSS की शाखा में सम्मिलित होना चाहिए। वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राहुल गांधी की संघ पर टिप्पणी से कांग्रेस के नेता भी हैरान हैं। भाजपा के नेता राहुल को टारगेट करने के लिए जिस शब्द का प्रयोग करते हैं, उसी का जिक्र करते हुए खट्टर ने कहा, 'वह पप्पू बने हुए हैं।" 

सोमवार को अंबाला में RSS पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के चलते एक नुक्कड़ सभा में संघ के सदस्यों को "21 वीं सदी के कौरव" कहा था। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि वह गरीबों के बारे में बात कर रहे हैं, मगर अपनी यात्रा के दौरान वो 'पहिए के महल' में सो रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि जिस संगठन के बारे में वो कुछ नहीं जानते हैं, उसके बारे में कमेंट करने का कोई हक़ नहीं है। आज का देश RSS के कारण खड़ा है। RSS को जानने के लिए राहुल गांधी को कुछ दिनों के लिए संघ की शाखा जॉइन करनी चाहिए। अनिल विज ने गांधी पर यह बोलने के लिए भी कटाक्ष किया कि उन्होंने मध्य प्रदेश में 3 गरीब लड़कियों से मिलने के पश्चात् पदयात्रा के चलते सिर्फ टी-शर्ट पहनने का फैसला किया। 

मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को कम से कम उन लड़कियों के घर जाना चाहिए था कि वे कैसे रहती हैं, कहां सोती हैं। वह पहियों पर एक महल में सोते हैं, जिसमें सभी लक्जरी चीजें हैं तथा वाहनों के बेड़े का हिस्सा हैं जो उनके साथ हैं।" विज ने कहा कि उनकी यात्रा पर लाखों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए फंडिंग के बारे में भी पूछा। वहीं संघ पर टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा, "वह जिस प्रकार की टिप्पणी करते हैं, वह समझ नहीं आता कि वह किस दर्शन का पालन करते हैं। कभी-कभी वो शिवभक्त बन जाते हैं और फिर पूछते हैं कि हर-हर महादेव का जयकारा कौन लगाता है? कभी-कभी वह पुजारियों को निशाना बनाते हैं। कोई नहीं समझ पाता कि उनकी दिशा क्या है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ हम ही हैरान हैं। कांग्रेस के लोग भी हैरान हैं।" सीएम ने कहा, "वैसे भी, वह पप्पू ही हैं।" राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि RSS के लोग कभी भी 'हर हर महादेव' तथा 'जय सिया राम' नहीं बोलते हैं। वे भारत के मूल्यों और 'तपस्या' के खिलाफ हैं। 

'मुसलमानों को भारत में रहने की इजाजत देने वाले मोहन कौन होते है?', भागवत पर भड़के ओवैसी

'मैंने त्रिपुरा के लोगों से एक झूठा वादा किया था..', भीड़ के सामने सीएम सरमा का कबूलनामा

डिप्टी सीएम की पत्नी ने किया उर्फी जावेद के कपड़ों का समर्थन, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -