Share:
हॉलिवुड अभिनेत्री बियॉन्से ने अपने जीवन के बारे में कही ये बात
हॉलिवुड अभिनेत्री बियॉन्से ने अपने जीवन के बारे में कही ये बात

हॉलिवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर सिंगर बियॉन्से नोल्स न सिर्फ सफल करियर को बनाए हुए हैं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी वह अपने परिवार के साथ खुशी से जी रही हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब बियॉन्से अंदर से टूटा हुआ महसूस करती थीं. एक समय पर बियॉन्से खुद को अकेला देखती थीं. एक इंटरव्यू  के दौरान बियॉन्से ने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की.

हाल ही में बियॉन्से ने मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में मदरहुड, रिश्ते और मिसकैरेज को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि, मिसकैरेज होने पर वह जिंदगी को गहराई से समझने की कोशिश करने लगीं. जो दर्द और खोने का अनुभव जिंदगी ने दिया उसे बियॉन्से ने तोहफे के रूप में लिया. इसने सफलता को लेकर उनकी सोच भी बदल दी.

सिंगर ने कहा कि मिसकैरेज ने उन्हें सिखाया कि मां बनने से पहले उन्हें खुद का मां की तरह ख्याल रखना होगा. उन्होंने बताया कि यह पूरा अनुभव उनके लिए मर कर फिर से जिंदा होने जैसा था. बियॉन्से ने कहा कि उन्होंने जो अनुभव किया, उसने उनमें कई बदलाव लाए, जिससे वह अब वापस नहीं जा सकती हैं. बता दें कि, बियॉन्से ने साल 2008 में फेमस रैपर और म्यूजिक प्रड्यूसर जे जी से शादी की थी. इस कपल के तीन बच्चे हैं, जिन्हें लेकर बियॉन्से काफी प्रटेक्टिव हैं.  

एनिमेशन फिल्म 'स्पाइस इन डिसगाइज' को भारतीय मूल के डिजाइनर ने बनाया रोमांचक

बहुत जल्द एक दूसरे से अलग होने जा रहे है लिआम हैम्सवर्थ और माइली साइरस, जानें क्या है पूरी वजह

क्रिसमस फोटो में 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के लुक में नज़र आए यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -