मुझे कुछ नहीं आता : रणवीर सिंह
मुझे कुछ नहीं आता : रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता रणवीर सिंह हाल ही में अपनी फिल्म बेफिक्रे का ट्रेलर रिलीज करने के बाद सुर्खियों में आ गए है. फिल्म में रणवीर और वाणी कपूर लीड रोल में है. और फिल्म के लिए उन्होंने करीब 23 किसिंग सिन दिए है. एक इवेंट के दौरान रणवीर ने फिल्म से जुडी बात की और साथ में ही यह भी बताया कि शुरुआत में मुझे लगता था कि मुझे सब आता है. लेकिन अब इस लगता है कि अभी तो मेने शुरुआत ही की है. रणवीर ने कहा मेने हर फिल्म से कुछ न कुछ नया सीखा. और मैं अपनी हर नई फिल्म के सेट पर पहुँचकर यही सोचता हूँ कि यार मुझे तो कुछ नहीं आता है.

मैं अपने आप को अब एक स्टूडेंट मानता हूँ. आपको बता दे कि फिल्म बेफिक्रे में न्यूड दिखाई देंगे. इस बात कि जानकारी खुद रणवीर ने दी. रणवीर ने बताया कि आपने ट्रेलर देखा इसमें मैं लाल अंडरवेअर में नजर आया. लेकिन फिल्म मैं मेरा न्यूड सीन भी है.अगर सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर केंची नहीं चलाई और अगर इसे पास कर दिया. तो मैं फिल्म में आपको बट तक न्यूड दिखाई दूंगा.

आपको बता दे कि फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है जिसमे वाणी और रणवीर ने खुलकर किसिंग और इंटिमेंट सीन्स दिए है.आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म से एक बार फिर रणवीर अपने बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आएंगे. खबरों कि माने तो इस फिल्म के बाद रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

बेफिक्रे रणवीर हुए न्यूड

अमिताभ बच्चन...नाम ही काफी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -