क्विक मूमेंट आसानी से कर सकता हूं- सलमान खान
क्विक मूमेंट आसानी से कर सकता हूं- सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर ज़िंदा' है की सफलता का लुफ्त उठा रहे है. गौरतलब है कि, हर किसी को फिल्म काफी पसंद आ रही है और फिल्म 300 करोड़ की कमाई करने से कुछ ही कदम दूर है. इसी बीच सलमान खान ने कहा कि, वो आज भी एक्शन कर सकेत हैं लेकिन कुछ एक्शन ऐसे हैं जो वो नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें भी उम्र का ख्याल रखना पड़ता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान ने अपने बयान में कहा कि, "मैं सर के बल नहीं खड़ा हो सकता, मैं हाथों पर नहीं चल सकता लेकिन क्विक मूमेंट आसानी से कर सकता हूं. मेरा शरीर डीजल इंजन की तरह है एक बार गर्म हो गया तो चलता रहेगा."

बता दे कि, सलमान बहुत ही जल्द अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगे. फिलहाल सलमान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म रेस 3 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी नजर आएंगे, बता दे कि, बड़े लम्बे समय के बाद सुपरस्टार सलमान और अनिल कपूर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. हालांकि ये दो बड़ी हस्तियां इससे पहले भी फिल्म नो एंट्री में एक साथ नर आ चुकी है. इस फिल्म में अनिल के अलावा बॉलीवुड के और भी दिग्गज कलाकार है.

ये भी पढ़े

'तुझे मेरी कसम' ने पूरे किये 15 साल

रजनीकांत की दिली इच्छा

सलमान की ये हीरोइन नजर आ सकती है छोटे परदे पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -