मैं सोनिया या राहुल गांधी नहीं हूं, जो पीएम से डर जाऊंगा
मैं सोनिया या राहुल गांधी नहीं हूं, जो पीएम से डर जाऊंगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजधानी में एफआईआर दर्ज्ञज किया गया है. सोमवार को वॉटर टैंक घोटाले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि पीएम ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

लेकिन सीबीआई रेड की तरह उन्हें हां भी कुछ नहीं मिलेगा. वो मोदी से डरने वालों में से नहीं है, वो उनकी हर गलत बात का विरोध करेंगे. कांग्रेस को भी निशाने पर लेते हुए सीएम ने कहा कि न तो मैं राहुल गांधी हूं और न ही सोनिया गांधी जो पीएम से डर जाऊंगा या उनसे जाकर मिल जाऊंगा।

आगे उन्होने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा के यहां न तो कोई सीबीआई की रेड हुई और न ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. 400 करोड़ के वॉटर टैंक घोटाले की गाज पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर भी गिर सकती है।

एंटी करप्शन ब्यूरो दीक्षित और केजरीवाल दोनों से पूछताछ कर रही है. हांलाकि एफआईआर में दोनों में से किसी का नाम नहीं है, लेकिन जिन शिकायतों के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है, उसमें दोनों का नाम है. घोटाले के समय शीला दीक्षित जल बोर्ड की अध्यक्ष थी. इसी कारण शक के दायरे में वो भी है, हाल ही में उपराज्यपाल नजीब जंग ने एसीबी जांच के आदेश दिए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -