करण बोले, आमिर की ‘दंगल’ की कमाई से हैरान नहीं हूं
करण बोले, आमिर की ‘दंगल’ की कमाई से हैरान नहीं हूं
Share:

आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘दंगल’ की ग्रैंड सक्सेस पार्टी मुम्बई के एक पांचसितारा होटल में रखी। इस अवसर पर बाॅलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में फिल्ममेकर करन जौहर भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ की खूब तारीफें की। करन ने कहा कि वे ‘दंगल’ की शानदार सफलता और धुआंधार कमाई से बिल्कुल भी हैरान नहीं है। इस फिल्म की कमाई ने उन्हें बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं किया।

इसका कारण बताते हुए करण ने कहा कि वे ‘दंगल’ को रिलीज के दो महीने पहले ही देख चुके थे। उसी समय वह समझ गए थे कि आमिर की यह फिल्म हर मामले में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि ‘दंगल’ की ग्रैंड सक्सेस पार्टी को देखकर हर निर्माता यही सोच रहा होगा कि काश मैं ‘दंगल’ का निर्माता होता। आमिर ने मुझे अपने घर में रिलीज के दो महीने पहले यह फिल्म दिखाई थी मैं फिल्म देखने के बाद समझ गया था कि ‘दंगल’ हिंदुस्तान की सबसे बेहतरीन और खास फिल्म है। 

साथ ही करन ने कहा कि उस दिन आमिर के घर पर मेरे अलावा करीब 45-50 और भी लोग थे जिन्होंने फिल्म देखी थी। सभी का यही रिऐक्शन था।  कुछ लोग रो रहे थे, कुछ हंस रहे थे तो कुछ लोग चीख-चिल्ला कर ताली बजा रहे थे।   

करन आगे बताते है कि आज से लगभग दस वर्ष पहले मैंने जब यशराज बैनर की शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चक दे’ देखी थी तब भी मेरे अंदर ऐसी ही फीलिंग आई थी। जैसे ‘दंगल’ देखने के बाद आई।

मैं ‘चक दे’ देखने के तुरंत बाद मैं भाग कर आदित्य चोपड़ा से यह कहने गया था कि मैंने सालों बाद इतनी खूबसूरत फिल्म देखी है। 

दिलजीत को करण जौहर की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया....

रैंप पर उतरीं 'बिल्लो रानी'

कॉलेज के दिनों में, मैं था बद्रीनाथ - वरुण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -