'मुझे पीरियड में परेशानी हो रही है', सांसद को फोन कर बोली ये महिला
'मुझे पीरियड में परेशानी हो रही है', सांसद को फोन कर बोली ये महिला
Share:

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सांसद को कॉल करके अपने पीरियड पर वार्ता करने की बात करती है। महिला बोलती है कि उनके पीरियड में परेशानी आ रही है तथा वह इसके बारे में अपने सांसद से बात करना चाहती है। वास्तव में वह महिलाओं के रिप्रोडक्टिव हेल्थ का मुद्दा उठाने का प्रयास कर रही थी। इसीलिए अमेरिका महिला दारा फेय ने रिपब्लिकन कांग्रेसमैन माइक गार्सिया को कॉल किया। उन्होंने कॉल नहीं उठाया, मगर महिला ने वॉयस मेल पर मैसेज छोड़ा।

26 अक्टूबर को दारा फेय ने टिकटॉक पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह रिपब्लिकन कांग्रेसमैन माइक गार्सिया के दफ्तर में कॉल करती नजर आई। महिला ने menstrual cycle से जुड़ी दिक्कतें गिनाईं। दारा फेय ने रिकॉर्ड किया गए वॉयस मैसेज में बोला- मेरे पीरियड्स में हो रही दिक्कतों के बारे में बताने के लिए मैंने आपको फोन किया था। मुझे ओवुलेशन के चलते क्रैंप्स भी आते हैं। मुझे लगा कि इस मामले में मिस्टर गार्सिया रुचि रखते होंगे क्योंकि वह Life at Conception Act का सपोर्ट करते हैं।

बता दें कि Life at Conception Act को फरवरी 2021 में सीनेटर रैंड पॉल लेकर आए थे। इस एक्ट के तहत गर्भधारण करने के पश्चात् से ही किसी भी भ्रूण को जीने का अधिकार मिल जाता है। कुछ महीने पहले ही अमेरिकी सर्वोच्च न्यायालय ने महिलाओं को मिलने वाले अबॉर्शन के संवैधानिक अधिकार को खत्म कर दिया था। आगे दारा फेय ने कहा- मैं नहीं जानती कि वह (गार्सिया) एक सर्टिफाइड गायनेकोलॉजिस्ट हैं या नहीं। मगर यदि वह Life at Conception Act का समर्थन करते हैं तो इसके (स्त्री रोग) बारे में उन्हें अच्छी जानकारी होगी। और मैं नहीं जानती कि मुझे अपनी समस्या को लेकर परेशानी होना चाहिए या नहीं। वीडियो के अंत में दारा फेय ने कहा- इसलिए, मैं उम्मीद करती हूं कि कोई मुझे कॉल बैक करेगा, विशेष रूप से माइक गार्सिया। जिससे हमलोग मेरे menstrual cycle और मेरे ओवुलेशन क्रैंप्स पर बातचीत कर सके। धन्यवाद। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक और गिरफ़्तारी, कारोबारी शरथ रेड्डी को ED ने दबोचा

नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान

'ED ऑफिस जाइए और सब सच-सच बताइए', CM सोरेन के आरोपों पर बोले बाबूलाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -