'पुलिस स्टेशन जा रही हूं सुकून खो गया है मेरा', लड़की के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने किया मजेदार रिप्लाई
'पुलिस स्टेशन जा रही हूं सुकून खो गया है मेरा', लड़की के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने किया मजेदार रिप्लाई
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहने वाली मुंबई पुलिस जब भी लोगों के जबरदस्त पोस्ट पर अपने अंदाज में जवाब देती है तो वह वायरल हो जाता है. हाल में ऐसा ही कुछ हुआ जब एक महिला ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक अजीब शिकायत लिखी. ट्विटर पर @vedikaarya ने लिखा- 'पुलिस स्टेशन जा रही हूं सुकून खो गया है मेरा @mumbaipolice'. मजे में किए गए वेदिका के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस का जवाब भी आया. मुंबई पु्लिस ने फिल्मों के नाम लेते हुए उत्तर दिया- 'मिस आर्या हम में से बहुत से लोग 'सुकून' की तलाश में हैं. हम हमारे ऊपर आपके 'ऐतबार' की सराहना करते हैं. हमें भरोसा है कि ये आपको आपकी 'रूह' में मिलेगा. और कोई भी परेशानी हो तो 'बेशक' हमारे पास आइये.  #EnsuringSukoonForMumbai #MumbaiFirst.'

वही कुछ लोगों के मुंबई पुलिस का ये मजेदार जवाब खूब पसंद आया तो कुछ लोग सलाह देने लगे कि पुलिस को आवश्यक पोस्ट पर जवाब देना चाहिए, न कि बेकार के. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर ऐसा मजेदार पोस्ट किया हो. इससे पहले मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने मजेदार या फिल्मी अंदाज में कई बार रोड सुरक्षा से लेकर कई महत्वपूर्ण संदेश जारी किये हैं. इन्हें लोगों ने जमकर पसंद किया है.

वही कुछ वक़्त पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए मुंबई पुलिस ने एक मजेदार पोस्ट किया था. इसमें कई गाड़ियों का नाम लेते हुए लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में बताया गया है. इंस्टाग्राम तथा ट्विटर पर साझा किए गए पोस्ट की अलग अलग स्लाइड में अलग- अलग वाहनों को ब्रांड नेम और लोगो के साथ मैसेज है. पोस्ट की अलग-अलग स्लाड्स इस प्रकार है- गलत कार पार्किंग को TATA कहो, Mahindra सड़क पर बाहुबली न बनें, सड़क पर CIVIC सेंस फॉलो करें, सुरक्षित लोगों का साथ देता है Fortune(r), रोड सिग्नल से Swift न करें, हमें अपनी स्पीड का JAZZ मत दीजिए. हर पोस्ट में अलग- अलग कार के लोगो भी लगाए गए थे. ये पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था. 

संगरमरमर और सोने की प्लेट लगे 8 फीट ऊंचे सिंहासन पर विराजमान होंगे रामलला, जानिए खासियत

स्वाती से बनी शिवाय! अब चेहरे पर आईं दाढ़ी मूंछें, घरवाले कर रहे दुल्हन की तलाश

'गुप्तांग में डाला गैस लाइटर, खतरे में पड़ीं शख्स की जान', नशामुक्ति केंद्र में पार हुई दरिंदगी की सारी हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -