'मैं भी तेरी सेवा करने आ रही हूं...', पोते की मौत की खबर सुनते ही बोली दादी और त्याग दी देह
'मैं भी तेरी सेवा करने आ रही हूं...', पोते की मौत की खबर सुनते ही बोली दादी और त्याग दी देह
Share:

नवसारी: गुजरात के नवसारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां जवान पोते की मौत की खबर सुनते ही वृद्ध दादी गहरे सदमे में आ गईं तथा कुछ ही देर में उनकी भी मौत हो गई। दादी के अंतिम शब्दों को यादकर हर कोई भावुक हो रहा है। घरवालों का कहना है कि दादी ने जब पोते के मरने की खबर सुनी तो वो रोने लगीं तथा कहा- 'मैं तेरी सेवा करने आ रही हूं।' फिर उन्होंने आंखें बंद कर लीं। 

घटना नवसारी जिले की है। यहां विजलपोर पालिका में कॉरपोरेटर और पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष अश्विन कसुंदरा लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे। सोमवार की शाम अश्विन की मौत हो गई। पोते की मौत की खबर दादी लक्ष्मीबेन को मिली तो वो सदमे में आ गईं। दादी ने कहा , बेटा मैं तेरी सेवा करने आ रही हूं तथा वहीं पर उन्होंने भी अपने प्राण त्याग दिये। परिजन बताते हैं कि दादी लक्ष्मीबेन वृद्ध थीं। अश्विन कासुंदरा की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया, तत्पश्चात, दादी को भी पोते के निधन के बारे में जानकारी दी गई।

वही जब दादी को पता चला तो वो रोने लगीं तथा गहरे सदमे में आ गईं। कुछ ही देर में दादी लक्ष्मीबेन की भी मौत हो गई। स्थानीय लोग बताते हैं कि कसुदरा परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पहले जवान लड़के की बीमारी से जान गई। कुछ ही देर में दादी ने भी देह त्याग दी। परिजन बताते हैं कि पोते अश्विन कसुंद्रा की सोमवार की अंत्येष्टि कर दी गई थी। अब मंगलवार को दादी लक्ष्मीबेन का अंतिम संस्कार होगा। आसपास के लोग परिवार को ढांढस बंधाने पहुंच रहे हैं।

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

बुमराह और अश्विन की शानदार गेंदबाज़ी से जीता भारत, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -