जनवरी में सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बनी हुंडई वेन्यू
जनवरी में सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बनी हुंडई वेन्यू
Share:

ऑटोमेकर हुंडई ने लगभग 75% की साल-दर-साल वृद्धि देखी। इस आंकड़े के साथ, जनवरी 2021 में वेन्यू को सब-कम्पैक्ट एसयूवी की बिक्री तालिका में सबसे ऊपर रखा गया। हुंडई मोटर इंडिया ने पिछले महीने वेन्यू एसयूवी की कुल 11,779 इकाइयाँ बेचीं, जबकि पिछले साल की इसी अवधि में 6,733 इकाइयाँ बिकी थीं। हुंडई वेन्यू के बाद, इसकी मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा है जिसने पिछले महीने 10,623 यूनिट की बिक्री की है। 

2020 में इसी अवधि में बेची गई 10,134 इकाइयों के मुकाबले यह 4.82% की मामूली वृद्धि है। इस सूची में तीसरे नंबर पर किआ सोनट है जिसने जनवरी 2021 में 8,859 इकाई की बिक्री दर्ज की। सोनित के बाद टाटा स्कोन एसयूवी है जिसने 8,225 इकाई की बिक्री दर्ज की है। पिछले महीने। इस एसयूवी ने जनवरी 2021 में 143.19% की वृद्धि दर्ज की, जो कि 2020 के इसी महीने में 3,382 यूनिट की बिक्री के खिलाफ थी। 

निसान मैगनाइट के बाद, यहां तक कि रेनॉल्ट भी अपनी नई सब-कम्पैक्ट एसयूवी - केगर के साथ अंतरिक्ष में तूफान लाने की तैयारी कर रही है। यह पिछले महीने से उत्पादन में प्रदर्शित किया गया था और लॉन्च से पहले कंपनी की डीलरशिप पर भी देखा गया था। आने वाली Kiger सबकॉम्पैक्ट एसयूवी नई मैग्नाइट का एक तकनीकी मॉडल है। इसे 5 लाख से 8 लाख (एक्स-शोरूम) के मूल्य वर्ग में रखे जाने की उम्मीद है।

बजट ने स्वास्थ्य और इन्फ्रा सेक्टर को प्रदान किया है प्रोत्साहन: आरबीआई गवर्नर

रियल्टी प्रमुख गोदरेज प्रॉपर्टीज के शुद्ध लाभ में आई 69 प्रतिशत की गिरावट

'बैड बैंक' स्थापित करने के लिए भारत के विकास को मिल सकती है और भी गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -