बस एक दिन का इन्तजार, HYUNDAI की नई SANTRO दस्तक के लिए तैयार
बस एक दिन का इन्तजार, HYUNDAI की नई SANTRO दस्तक के लिए तैयार
Share:

जल्द ही बाजार में हुंडई की नई सेंट्रो दस्तक देने वाली है. आपको बता दें कि पिछले दिनों जानकारी मिले थी कि नई सैंट्रो 23 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है. तो अब बस आपका इंतजार खत्म होने वाला है. यानी कि यह गाड़ी कल लॉन्च होने जा रही है. दिवाली के चलते सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडल पेश कर रही है. ऐसे में हुंडई अपनी नई सेंट्रो को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी ने इसकी बुकिंग भी 10 अक्टूबर से शुरू कर दी है. वहीं ग्राहक इसे अभी से बुक करा सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसकी बुकिंग केवल एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए ही की जा सकती है. बात करें इसकी कीमत की तो जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वे ऑनलाइन पोर्टल से Santro को 11,000 रुपए में बुक कर सकते हैं. कंपनी 23 अक्टूबर से ग्राहकों को यह कार डिलिवर करेगी. इसकी कीमत की के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक्स-शोरूम कीमत 4 लाख रुपए में लॉन्च होगी. 

वहीं Hyundai की नई Santro में 1.1-लीटर का 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन कंपनी देने जा रही है. यह इंजन 68 bhp पावर और 99 Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वहीं इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हुंडई की यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 20.3 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. पुरानी सेंट्रो के मुकाबले इसे बड़ा बनाया गया है. यह कार देखने में किसी लग्जरी कार की तरह नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें...

 

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

ग्रेजिया 125 बनाम एक्टिवा 125 : किसमें हैं दम, जो खरीदने पर कर दें आपको मजबूर ?

होंडा की इस धाकड़ बाइक ने दी दस्तक, कीमत...

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -