Share:
Hyundai Elantra N Line हुई लॉन्च, कार खरीदने टूटे ग्राहक
Hyundai Elantra N Line हुई लॉन्च, कार खरीदने टूटे ग्राहक

 

लो​कप्रिय साउथ कोरियन वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने 2021 Hyundai Elantra N Line को अमेरिका में लॉन्च कर दिया है. 2021 Elantra N Line पर से पर्दा उठ गया है और यह स्पोर्टियर अवतार में अधिक अग्रेसिव लग रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

बता दे कि नई Hyundai Elantra बीते मॉडल से 56 mm अधिक लंबी और 25 mm अधिक चौड़ी है. इस कारण से N Line वर्जन ​अधिक मस्कुलर लग रही है. नई 2021 Hyundai Elantra N Line में ब्लैक ग्रिल उपलब्ध कराई गई है, और बड़े 18 इंच के एलॉय व्हील लगाए गए हैं. साथ ही सेडान के कांच, विंडो एस्सेंट और साइड स्कर्ट ग्लोस ब्लैक फिनिश्ड के साथ लगाए गए हैं. रियर की चर्चा करें तो इसमें प्रोमिनेंट डिफ्यूजर और ड्यूल एग्जॉस्ट टिप्स उपलब्ध कराई गई हैं. साथ ही, इंटीरियर की चर्चा की जाए तो Hyundai Elantra N Line में स्टैंडर्ड Elantra के मुकाबले अलग रचना होने वाली है. लेकिन इसमें कई डीटेल जैसे रेड एस्सेंट और ऑल ब्लैक अपहोल्स्ट्री लगाए जा सकते है.  फिलहाल हुंडई इसकी पावरट्रेन के बारे में सूचना जारी करेगी. आशा की जा रही है कि इसमें 1.6-लीटर का 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड इंजन उपलब्ध कराया जा सकता है. इंजन को ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा और साथ ही इसमें मैनुअल विकल्प भी दिया जा सकता है.

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

Hyundai Elantra N Line अमेरिका और यूरोपियन बाजार में एक एंट्री लेवल परफॉर्मेंस कार के तौर पर धमाल मचाने को तैयार. वहीं आशा है की यह आगामी वर्ष से बिक्री के लिए उपलब् हो जाएगी. हुंडई एन ब्रांड को देश में लाने पर सोच बना रही है. अगर Hyundai Elantra N Line देश में आती है तो यह Skoda Octavia RS को कड़ी टक्कर दे सकती है. लेकिन इसकी कोई सूचना नहीं है कि यह कार भारत में कब पेश की जाएगी. 

BMW ग्रुप की सेल्स रिपोर्ट ने किया निराश, कंपनी की ब्रिकी में आई तगड़ी गिरावट

Mercedes-Benz India ने जारी की ​सेल्स रिपोर्ट, इतनी कारों की हुई ब्रिकी

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -