Hyundai Elantra टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, भारत में इस दिन होंगी एंट्री
Hyundai Elantra टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, भारत में इस दिन होंगी एंट्री
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार कार निर्माता कंपनी हुंडई अपनी लोकप्रिय सेडान कार एलांट्रा के नए मॉडल को लांच करने की पूरे तैयारी में है. कंपनी फ़िलहाल इसे पर काम कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. जहां सामने आया है कि कंपनी ने कार के डिजाइन में काफी बदलाव किया है. इसके फ्रंट और रियर बम्फर, फ्रंट ग्रील, बोनट, हेडलैम्प और टेल लाइट को पूरी तरह से कंपनी ने बदल दिया है.

उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस कार को 2019 के पहली तिमाही तक भारतीय बाजार में लांच कर सकती है. इसमें कई खूबियां आपको आकर्षित करेंगी. 2019 हुंडई एलेंट्रा में कास्काडिंग ग्रील, एलईडी हेडलैम्प, सेफ्रेटली टर्न इंडीकेटर, फॉग लैम्प का प्रयोग हुआ है. वहीं कार के पिछले हिस्से में भी कुछ अपडेट किये गये हैं. जिसमें नए डिजाइन के एलईडी टेल लाइट्स जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि कार के इंटीरियर में बदलाव देखने को मिल सकता है. कार को पेट्रोल और डीजल दोनों ही वैरिएंट में पेश किया जाएगा. बता दें कि पेट्रोल वेरिएंट में कंपनी 2.0 लीटर की क्षमता 4 सिलेंडर युक्त इंजन देंगी जोकि कार को 150 बीएचपी की पॉवर और 192 एनएम का टॉर्क प्रदान करनेमे सक्षम है. वहीं डीजल वेरिएंट में कंपनी ने 1.6 लीटर की क्षमता के 4 सिलेंडर युक्त डीजल इंजन का प्रयोग किया है और यह 126 बीएचपी की पॉवर और 260 एनएम का टॉर्क प्रदान करने में सक्षम है. 

 

44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप

हौंडा की दहाड़, एक साथ पेश की CBR650R और CB650R

Superbike Festival Season 2018 : हर ब्रांड की बाइक होगी शामिल, 3 दिनों तक चलेगा आयोजन

यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...

अगले पहिए में छिपा है इस गाड़ी की सफलता का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -