44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप
44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप
Share:

1996 में सभी को अलविदा कह चुकी Jawa अपने तीन नये बेजोड़ मॉडल्स- Jawa,Jawa Forty Two और Jawa Perak के साथ फिर लौटी है. वहीं भारत में तो इसकी वापसी 44 सालों के बाद हुई है. बता दें कि इसका श्रेय Mahindra owned Classic Legends को जाता है. इन सबकी डिजाईन हूबहू retro Jawa bikes से ही मेल खाती है. 15 नवंबर को ही भारतीय बाजार में जावा के ये सभी गाड़ियां लॉन्च की गई है. 

इनकी कीमत के बात की जाए तो Jawa की Rs 1.64 lakhs, Jawa Forty Two की Rs 1.55 lakhs और Jawa Perak की Rs 1.98 lakhs रु है. ये सभी एक्स शोरूम कीमतें हैं. आपको बता दें कि आप इन्हे ऑनलाइन भी बुक करा सकते हैं. वहीं अब ऑफ़लाइन बुकिंग और डीलरशिप के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा. 

अब आपको बता दें कि भारत के किन शहरों को इसकी डीलरशिप मिली है. मुंबई, दिल्ली,हैदराबाद और पुणे को फर्स्ट डीलरशिप की सौगात मिली है. जानकारी के मुताबिक, पहली डीलरशिप 5 दिसम्बर 2018 को शुरू होने वाली है. ख़बरें है कि हर शहर को पहले फेज में 4 डीलर्स मिलेंगे. दूसरे फेज में बैंगलोर, चेन्नई और कोलकाता वो शहर होंगे जहाँ डीलरशिप शुरू होगी. वहीं ख़बरें यह भी है कि 2019 के मिड में डीलरशिप पूरे देश में फ़ैल जाएगी. तब तक इसका काफी विस्तार हो जाएगा. ये तीनो गाड़ियां वर्तमान के सभी दमदार फीचर्स से लैस है. 

 

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -