अगले पहिए में छिपा है इस गाड़ी की सफलता का राज
अगले पहिए में छिपा है इस गाड़ी की सफलता का राज
Share:

शानदार दोपहिया वाहन के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध कंपनी कावासकी ने अपडेटेड डिजाइन व विशेषता के साथ 2019 निंजा ZX-6R सुपरस्पोर्ट बाइक के लॉन्च डिटेल्स को लेकर बड़ी जानकारी दे दी है. आपको जानकरी के लिए बता दें कि कम्पनी की यह दमदार बाइक डिजाइन में छोटे वर्जन निंजा 400 से काफी प्रभावित है. साथ ही यह गाड़ी कई विशेषताओं को खुद में समेटे हुए हैं. 

इस गाड़ी में कई अहम और दमदार फीचर कंपनी ने शामिल किए हैं. नए विशेषता के अलावा 2019 कावासाकी निंजा ZX-6R में कुछ इलेक्ट्रॉनिक अपडेट्स भी शामिल हैं. आपको बता दें कि हिंदुस्तान में इसे अगले वर्ष यानी 2019 में लॉन्च कर दिया जाएगा. हिंदुस्तान में इसका बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

अगर इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें 636 cc लिक्विड-कुल्ड, इनलाइन फोर-सिलिंडर इंजन मौजूद है जो 128 bhp की क्षमता व 70.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं यह गाड़ी 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस बताई जा रही है. गाड़ी को बहुत ज्यादा दमदार बनाने के लिए इसमें ब्रेकिंग सिस्टम खास काम करता है. ख़ास बात यह है कि बाइक के अगले पहिये में 310 मिलीमीटर के डिस्क ब्रेक दिए गए है व पीछे 210 मिलीमीटर के डिस्क ब्रेक आपको मिलेंगे. जबकि सुरक्षाः के लिहाज से बाइक में ABS स्टैंडर्ड भी दिया गया है. वहीं इस गाड़ी के फ्रंट में नए डिजाइन के हेडलाइट व नए फेयरिंग व डेकल्स दिए है. इसकी कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

 

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -