...तो क्या इस महीने उठेगा हुंडई क्रेटा के डायमंड एडिशन से पर्दा ?

...तो क्या इस महीने उठेगा हुंडई क्रेटा के डायमंड एडिशन से पर्दा ?

हुंडई की कार क्रेटा एसयूवी को बाजार में बेहद पसंद किया गया है. इस कर में काफी शानदार फीचर्स है, जिससे यह सभी के चहेती बन जाती है. बता दें कि अब इस कार के डायमंड एडिशन को कंपनी लेन पर विचार कार रहे है. बताया जा रहा है कि क्रेटा का डायमंड एडिशन इस महीने ही लॉन्च हो सकता है. इस कार की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी क्रेटा के डायमंड एडिशन से नवंबर में होने साओ पाउलो मोटर शो में पर्दा उठाएगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 8 नवंबर से शुरू हुए साओ पाउलो मोटर शो में हुंडई क्रेटा के सागा कॉन्सेप्ट के साथ प्रदर्शित किया जा सकता है. खास बात यह है कि क्रेटा का डायमंड एडिशन भारत में मौजूद कार क्रेटा से मेल खाता है. वहीं इस मॉडल में पैनारोमिक सनरूफ, एक्सटीरियर पेंट शेड्स और प्रीमियम कल्टेड से लैस लेदर सीट आपको देखने को मिलेंगी. वहीं कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि लांच होने वाला क्रेटा का डायमंड एडिशन इस एसयूवी का टॉप वेरियंट होगा. 

बताया जा रहा है कि अमेरिकी बाजार में हुंडई क्रेटा का डीजल इंजन विकल्प नहीं है. यह कार वहां फ्लेक्सी-फ्यूल इंजन के मात्र दो विकल्पों में ही आती है. हालाँकि इसकी लोकप्रियता काफी अधिक है. इन दो में एक 1.6-लीटर इंजन है, जो 130एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है, वहीं दूसरा 2.0-लीटर इंजन दिया गया है, जो 166एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है. 

 

 

EIMCA 2018 : 2019 में दस्तक देंगी यह गाड़ी, लेकिन 2018 में हो गया सबसे बड़ा खुलासा

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

हिन्दुस्तानी सडकों पर फिर दौड़ेंगी Jawa Motorcycles, जानिए कब होंगी एंट्री

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

?