सऊदी से लौटी महिला का खौफनाक खुलासा
सऊदी से लौटी महिला का खौफनाक खुलासा
Share:

हैदराबाद:  सऊदी अरब में नौकरी करने का सपना देखने वाले सावधान हो जाएं, क्योंकि सऊदी से वापिस लौटी एक महिला ने जो हकीकत बयां की है, वो रोंगटे खड़े कर देने वाली है. नौकरी के लिए सऊदी अरब गई महिला ने खुलासा किया है कि वह मानव तस्करी का शिकार हुई है. महिला ने बताया कि उसे वहां एक नौकरानी की तरह रखा गया और उस पर गुलामों की तरह रोज जुल्म ढाए जाते थे, महिला के मुताबिक उसके पति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद वह देश लौट पाई है.

जसिंथा मेनडोनका ने बताया कि उसे मुंबई की एक कंपनी, जो की भारतीय नागरिकों को विदेश में नौकरी लगवाने का काम करती थी, के द्वारा अच्छी नौकरी का भरोसा दिलाकर सऊदी अरब भेजा गया था. लेकिन वहां पहुँचने के बाद उस कंपनी कि हकीकत पता चली. जसिंथा ने बताया कि उसे सऊदी के शहर क़तर में भेजा गया, जहां उसके साथ पाशविक व्यवहार किया गया.

खबरों के मुताबिक, जसिंथा को पहले सऊदी अरब लेकर जाया गया और वहां से उसे सऊदी के शहर यंबु भेजा गया, जसिंथा ने बताया कि जिस शख्स ने उनको गुलाम बनाकर रखा उसकी मां के तीन बड़े-बड़े घर थे. तीनों घरों की साफ सफाई का जिम्मा जसिंथा पर था, इसके साथ ही उस शख्स की तीन पत्नियों और उनके बच्चों की जिम्मेदारी भी उन्हीं पर थी. जसिंथा के मुताबिक, उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया जाता था और शख्स से सभी बच्चे उनको गुलाम ही कहते थे. उन्होंने कहा कि 14 महीने तक उन्होंने क़तर में रहकर वहां नारकीय कष्ट झेला है. 

बेटी के रिश्ते का झांसा देकर ठगे ढाई लाख

यूपी मे गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक को लेकर किये ये खुलासें

रेप के आरोपी की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -