यूपी मे गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक को लेकर किये ये खुलासें
यूपी मे गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक को लेकर किये ये खुलासें
Share:

लखनऊ : बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप के बाद अपने पिता से मारपीट का आरोप लगाने वाली रेप पीड़िता ने पिता की मौत के बाद बीजेपी विधायक के बारे मे खुल कर बयान दिए है. न्याय की मांग करते हुए पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी. पीड़िता ने कहा, ये घटना 4 जून 2017 की है. यह रात 8 बजे की घटना है. एक महिला हमें विधायक कुलदीप सेंगर के पास ले गई थी. जो बीजेपी के नेता हैं. जहां उन्होंने मेरे साथ रेप किया.' पीड़िता ने बताया कि जब उन्होंने बीजेपी विधायक से रेप का विरोध किया तो उसने परिवार वालों को मारने की धमकी दी.' उन्होंने बताया कि जब वो थाने में गई तो एफआईआर नहीं लिखी गई. इसके बाद तहरीर बदल दी गई.

पीड़िता ने बताया, 'मैं जून 2017 में योगी जी से मिली थी. उन्होंने कहा था कि बेटा इंसाफ मिलेगा. लेकिन एक साल हो चला है और अब तक कुछ नहीं हुआ. मैंने हर जगह तहरीर भेजी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. पूरा प्रशासन उसी (बीजेपी विधायक) के हाथ में है.' पीड़िता ने बताया कि उनके पापा छोटे बच्चे को देखने के लिए घर आए थे. जिसके बाद विधायक के लोगों ने मेरे पिता को बहुत मारा. पीड़िता ने बताया, 'पुलिस पहुंच गई तब भी उन्होंने मेरे पापा को मारा. हमारा दरवाजा खोलकर पापा को घसीटकर ले गए और खूब पिटाई की. पीटने के बाद उन्हें अपने घर के बाहर फेंक दिया.'

उन्होंने बताया, 'मैं अपने पापा को जिंदा देखने के लिए उन्नाव लेकर चली आई लेकिन मैं अपने पिता को जिंदा नहीं देख सकी. मैं कल योगी जी के आवास पर लखनऊ गई. अगर कल आग लगा लेती तो आज ये दुख न देखती.' गौरतलब है कि मामले को लेकर यूपी मे सियासी दांवपेच भी खेले जा रहे है, वही अभी तक पीड़िता न्याय की गुहार लगा  है. 

 

रेप के आरोपी की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत

पेपर देने जा रहे दंपती की लूटी सम्पति


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -