बेटी के रिश्ते का झांसा देकर ठगे ढाई लाख
बेटी के रिश्ते का झांसा देकर ठगे ढाई लाख
Share:

कानपूर: सोशल मीडिया के इस युग में ऑनलाइन ठगी की ख़बरें आए दिन आती रहतीं हैं, इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के कानपूर से एक खबर सामने आई है, जिसमे एक व्यक्ति ने एक महिला से उसकी बेटी की शादी के लिए रिश्ता तय करवाने का झांसा देकर लाखों रूपए की ठगी कर डाली. आरोप यह भी है कि उस व्यक्ति ने चार दिन तक महिला को बंधक बनाकर रखा.

दरअसल यह घटना बेकनगंज की है, जहां लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी अक्षय गुप्ता ने बेकनगंज में चंद्रशेखर हाता निवासी महिला को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी . उसने बताया कि वह ज्योतिषाचार्य है और एक वैश्य सभा का सदस्य है, फिर कुछ दिन बाद उसने बेटी का रिश्ता तय कराने का झांसा देकर महिला को बड़े चौराहे के पास मिलने के लिए बुलाया. जहां परिवार के बारे में जानकारी लेकर उसने कुछ फोटो खींच लीं.

उसके बाद अक्षय महिला को फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, महिला बदनाम होने के डर से परेशान रहने लगी. इसके बाद एक दिन 30 मार्च को मौका देखकर अक्षय ने महिला को अफीम कोठी स्थित एक अपार्टमेंट में बुलाया. जहां उसने पहले तो महिला को धमकाकर सारे जेवरात चीन लिए फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बंधक बना लिया. तीन अप्रैल को महिला वहां से छूटकर घर पहुंचीं और परिजनों को जानकारी दी, इसके बाद महिला ने परिजनों सहित बेकनगंज थाने में रिपोर्ट लिखवाई, सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू की और अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया . 

उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी विधायक का भाई गिरफ्तार

20 फ़ीट नीचे खाई में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप

यूपी मे गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक को लेकर किये ये खुलासें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -