रेप के आरोपी की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या
रेप के आरोपी की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या
Share:

तेलंगाना: सात साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी की भीड़ ने पत्थर मारकर हत्या कर दी. यह घटना निजामाबाद जिले के एक गांव में शनिवार रात घटी है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंची. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, निजामाबाद जिले के एक गांव में सात साल की मासूम बच्ची के साथ एक शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद लोगों ने 45 वर्षीय आरोपी सायन्ना को पकड़ लिया. उसे एक पेड़ से बांध दिया. उस पर पत्थर बरसाए. डंडों से उसकी पिटाई. अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी सायन्ना एक मजदूर था. शराब के नशे में उसने अपने पड़ोसी की बेटी को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर गांव वालों ने एक खेत में काम कर रहे उसके माता-पिता को सूचित किया. वह बच्ची को पास के गांव के अस्पताल ले गए.

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सायन्ना को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. वह जब बेहोश हो गया तो कुछ लोग उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिन्होंने सायन्ना की पिटाई की, वे छिप गए हैं.

जयपुर में आरएसएस कार्यकर्त्ता ने खुद को आग लगाई

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

नोएडा में इनामी गैंगस्टर ग़िरफ़्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -