हिंसा फैलाने पंडाल में घुसी 2 मुस्लिम महिलाएं, तोड़ी माता दुर्गा की प्रतिमा

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (HYDERABAD NEWS) में कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिले कि सभी हैरान रह गए। जी दरअसल यहाँ पर दो मुस्लिम महिलाओं ने वह कारनामा किया जो उनकी नियत को साफ़ दिखा रहा है। जी दरअसल दो मुस्लिम महिलाओं ने नवरात्रि के दौरान दुर्गा पूजा पंडाल में घुसकर माता दुर्गा की प्रतिमा को खंडित कर दिया। इस मामले में अब पुलिस ने दोनों मुस्लिम महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

'महाकाल लोक' के नाम से जाना जाएगा महाकाल कॉरिडोर, कैबिनेट ने लिया अहम फैसला

बताया जा रहा है यह घटना हैदराबाद (HYDERABAD NEWS) के खैरताबाद का है। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक यहाँ माँ दुर्गा की पूजा पंडाल लगाया गया है। इसमें अचानक काले बुर्के पहने दो मुस्लिम महिलाएँ घुस आईं और मूर्ति में तोड़-फोड़ करने लगी। उसके बाद उन्होंने प्रतिमा के कई हिस्सों को खंडित कर दिया है, हालाँकि इसके बाद लोगों ने महिलाओं को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है इस बारे में हैदराबाद के सेंट्रल जोन के DCP राजेश कुमार ने कहा कि, “आज सुबह दो मुस्लिम महिलाओं ने खैरताबाद (HYDERABAD NEWS) स्थित एक पंडाल में घुसकर देवी दुर्गा माता की मूर्ति के एक हिस्से में तोड़फोड़ की। एक महिला को स्पैनर ले जाते हुए भी देखा गया था।”

एक दिन नहीं बल्कि रिलीज के 80 दिन पहले ही अवतार-2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

इसी के साथ DCP ने आगे बताया कि, 'प्रतिमा पर हमला करने के दौरान एक व्यक्ति ने महिलाओं को रोकने की कोशिश की तो उस पर हमला किया गया। हालाँकि, महिलाओं के कट्टरपंथी रवैए को देखते हुए स्थानीय लोग जुट गए और उसे पकड़ लिया। लोगों ने पुलिस को सूचना देकर उन्हें सैदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया।' अब पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। जी दरअसल पुलिस इस एंगल से भी जाँच कर रही है कि महिलाओं ने नवरात्रि में भड़काऊ काम करके कहीं हिंसा फैलाने की कोशिश तो नहीं है और आखिर ये महिलाएँ कौन हैं और इनका किस संगठन से ताल्लुक है। इसके अलावा पुलिस उनकी मानसिक स्थिति को लेकर भी जाँच करेगी।

बिना आधार कार्ड दिखाए नहीं मिली एंट्री, अनोखी शादी का वीडियो वायरल

संगीतमयी कार्यक्रम हुआ आयोजित, संगीत रसिकों ने लिया भरपूर आनंद

अब बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, प्रोमो देखकर झूम जाएंगे आप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -