एक दिन नहीं बल्कि रिलीज के 80 दिन पहले ही अवतार-2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

अवतार: वे ऑफ वॉटर को विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले जेम्स कैमरून ने मूवी  के पहले पार्ट को री-रिलीज कर फैंस को बेहतरीन तोहफा दे डाला है। मेकर्स ने इस मूवी को 23 सितंबर यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर 4000 से अधिक स्क्रिन्स पर रिलीज क्या जाने वाला है। सिनेमाघरों में दस्तक देने के 13 वर्ष के उपरांत भी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। जी हां, जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस मूवी की कमाई के आंकड़े चौका देने वाले हैं। 

'अवतार' ने तीन दिन में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ-साथ ही मूवी का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50,730 करोड़ रुपये हो चुका है। बताया जा रहा है कि इंडिया में, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की सफलता और निर्माताओं द्वारा नवरात्रि के पहले 4 दिनों के बीच टिकट की कीमतों को कम रखने के निर्णय की वजह से आने वाले हफ्ते  में 'अवतार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन पर पाएगी।

 हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून की इस इंटरगैलेक्टिक एपिक मूवी का दूसरा पार्ट साल दिसंबर में रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में ट्वेंटिएथ सेंचुरी स्टूडियोज ने 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का एक नया पोस्टर जारी करते हुए याद दिलाया था कि यह फिल्म को रिलीज होने में केवल 80 दिन बचे हुए है। मेकर्स ने लिखा, ' अवतार: द वे ऑफ वॉटर 80 दिनों में रिलीज होने जा रही है। 16 दिसंबर से सिर्फ सिनेमाघरों में।'
 
'अवतार पार्ट 1' के अब तक की सबसे अधिक का कारोबार करने वाली पहली सिनेमाई रिलीज बनने के उपरांत, अब देखना यह होगा कि 'पेंडोरा' में जेक सुली और नेतिरी की स्टोरी के साथ इस बार जेम्स कैमरून क्या खास लेकर वापस आ रहे है। इस मूवी के दूसरे पार्ट से सभी को बहुत उम्मीदें हैं। अब देखना यह होगा कि मूवी के ट्रेलर को मिले लोगों के जबरदस्त रिस्पॉन्स और इतने ज्यादा बज के बाद टिकट खिड़की पर यह क्या कमाल दिखा सकती है। 

ये क्या पहन लिया बेला हदीद ने, सब कुछ छुपाते हुए भी दिख गया बहुत कुछ

Daughters day पर आई प्रियंका को पापा की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

Super Bowl हाफटाइम शो में नजर आएंगी रिहाना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -