IPL 2018 LIVE SRH vs RCB : घर में घिरी हैदराबाद, 146 पर हुई ढ़ेर

हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे IPL के 39वें मुकाबले की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने अपने घरेलू मैदान पर निर्धारित 20 ओवरों में सभी 10 विकेट खोकर 146 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद की शरुआत काफी खराब रही और नतीजा यह रहा कि वह इतना कम स्कोर ही बना सकी. हैदराबाद की ओर से उसके कप्तान विलियम्सन ने कप्तानी पारी खेलते हुए कुल 56 रनों का योगदान दिया. 

सलामी बल्लेबाज धवन और हेल्स की जोड़ी मात्र 15 रन जोड़ सकी. शानदार लय में चल रहे दोनों ही सलामी बल्लेबाज धवन और हेल्स क्रमश: 5 और 13 रन बना सके. वहीं टीम का तीसरा विकेट 48 रन पर मनीष पांडे के रूप में गिरा. हैदराबाद को 50 रन के भीतर ही 3 बड़े झटके लग गए थे. हालांकि दूसरी ओर कप्तान केन ने किला लड़ाते हुए टीम को शर्मनाक स्कोर से उबारते हुए 56 रनों का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 5 चौके जड़े. 

हैदराबाद की ओर से युसूफ 12, हसन 35, साहा 1, जबकि राशिद और भुवी ने भी 1-1 रन बनाया. बैंग्लोर की ओर से सिराज ने शानदार गेंदबाजी  की. उन्होंने कुल 25 रन देकर 3 विकेट लिए. जबकि सऊदी ने भी 30 रन देकर कुल 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं उमेश यादव और चहल के खाते में भी 1-1 विकट आया. 

पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ पुलिस हिरासत में

खुद की फिटनेस और सोशल मीडिया पर पहली बार बोले कोहली

आईपीएल 2018 में अब तक लपके गए कुछ शानदार कैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -