हैदराबाद निजी कोविड अस्पतालों को सरकार की सख्त कार्रवाई का करना पड़ सकता है सामना
हैदराबाद निजी कोविड अस्पतालों को सरकार की सख्त कार्रवाई का करना पड़ सकता है सामना
Share:

तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद के एक अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया। मरीजों का इलाज करने वाले कोविड-19 अस्पतालों को 18 मई को कारण बताओ नोटिस मिलता है। तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा राज्य सरकार को गंभीरता से कार्यभार संभालने का निर्देश देने के एक दिन बाद ये कड़े कदम उठाए गए हैं। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशक डॉ जी श्रीनिवास राव ने राज्य सरकार द्वारा निजी अस्पतालों पर की गई कार्रवाई की घोषणा की। 

उन्होंने मीडिया से स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें व्हाट्सएप नंबर पर 26 शिकायतें मिली हैं, जो निजी अस्पतालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रही हैं जो उनसे अधिक शुल्क ले रहे हैं। “सिकंदराबाद, नागोले और बशीरबाग के तीन अस्पतालों को सरप्लस बिलिंग और ओवरचार्जिंग के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। डॉ राव ने कहा- माधापुर क्षेत्र में एचआईटीईसी सिटी में स्थित एक अस्पताल का कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

निदेशक ने जनता से भी अपील की कि वे निजी अस्पतालों के बारे में सूचित करने के लिए प्रदान किए गए व्हाट्सएप नंबर 9154170960 का उपयोग करें जो अधिक शुल्क ले रहे हैं। इस अराजकता के खत्म होने के साथ ही टीकों की कमी के चलते राज्य में टीकाकरण अभियान ठप हो गया है. डॉ राव ने लोगों से शांत रहने का अनुरोध किया, कहा कि राज्य को पर्याप्त मात्रा में टीके मिलने के बाद वे तेलंगाना में टीकाकरण अभियान फिर से शुरू करेंगे। इस बीच, चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ रमेश रेड्डी ने खुलासा किया कि राज्य में म्यूकोर्मिकोसिस या 'ब्लैक फंगस' संक्रमण के 50 मामले सामने आए हैं।

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -