रणजी मैच के दौरान खिलाड़ी के सर में लगी चोट, स्ट्रेचर पर गया मैदान से बाहर
रणजी मैच के दौरान खिलाड़ी के सर में लगी चोट, स्ट्रेचर पर गया मैदान से बाहर
Share:

ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज फिलिप ह्यूजेस के मैच के दौरान सर पर बॉल लगने से हुई मौत के बाद इस खेल को काफी खतरनाक माना जाने लगा है. क्रिकेटर्स भी अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं. खिलाड़ियों के लिए स्पेशल हेलमेट्स भी आ गए हैं लेकिन अभी भी अक्सर बल्लेबाज के पास क्लोज फील्डिंग कर रहे फील्डर्स पर खतरा बना रहता है और इसका ताजा उदाहरण रणजी मैच में के दौरान एक खिलाड़ी के सर में लगी चोट है.

हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप सी मुकाबले में दुखद घटना घट गई. हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज तनमय अग्रवाल सिर पर गेंद लगने से जख्मी हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. तनमय फॉरवर्ड शॉट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे तभी छत्तीसगढ़ के विकेटकीपर बल्लेबाज मनोज सिंह ने लेफ्ट ऑर्म स्पिनर मेहदी हसन की शॉर्ट गेंद पर करारा शॉट खेला.

गेंद तनमय के हेल्मेट पर जा लगी. तनमय ने कैच लेने के लिए डाइव लगा दी. जैसे ही गेंद जमीन पर गिरी तनमय भी गिर गए. तनमय गेंद लगने के बाद होश में थे, लेकिन उन्हें चक्कर आ रहे थे. इसके बाद तन्मय को स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया. शुरूआती जांच करने के बाद मेडिकल स्टाफ ने उनके सिर का स्कैन कराने की सलाह दी. जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

हांगकांग सुपर सीरीज के दूसरे दौर में पहुंची साइना

टेस्ट क्रिकेट में 400 का रिकॉर्ड अपने नाम रखते है ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -