रोमांचक मोड़ पर आया मुंबई-हैदराबाद मैच, गुजरात का सेमीफाइनल खेलना तय
रोमांचक मोड़ पर आया मुंबई-हैदराबाद मैच, गुजरात का सेमीफाइनल खेलना तय
Share:

रायपुर में चल रहा मुंबई और हैदराबाद के बीच का रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच चौथे दिन भी रोमांचक रहा. चौथे दिन के खेल की शुरूआत 102 रन से करने वाली मुंबई की टीम 217 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. हैदराबाद के गेंदबाज सिराज ने पांच विकेट लिए. हैदराबाद को के लिए जीत के लिए 232 रनों का लक्ष्य मिला और हैदराबाद को शुरुआती झटकों से दो चार होना पड़ा।

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अनिरुद्ध 40 रन बनाकर नाबाद रहे. हैदराबाद का स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 121 रन है और अभी उससे मैच के आखिरी दिन जीतने के लिए 111 रन चाहिए और उसके हाथ में तीन विकेट बाकी है वही मुंबई को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए 3 विकेट की दरकार है. गुजरात के सलामी बल्लेबाज गोहिल के शानदार दोहरे शतक के कारण गुजरात ने ओडिशा के सामने 514 रन का स्कोर खड़ा कर दिया जिसके कारण गुजरात का सेमीफाइनल में जाना तय है.

तीन विकेट पर 246 रन से आगे शुरुआत करने वाले गुजरात में गोहिल के 261 रनों की पारी के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफलता प्राप्त किए. पी के पांचाल ने भी 81 रनों का योगदान दिया। हाल ही में टीम इंडिया की टेस्ट टीम में बतौर विकेटकीपर खेलने वाले पार्थिव पटेल दूसरी पारी में भी बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाए और 40 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पारी में बढ़त के आधार पर गुजरात सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। ओडिशा के लिए गेंदबाज धीरज सिंह ने पांच विकेट लिए.

लकमल के सामने लड़खड़ाये अफ़्रीकी बल्लेबाज

मैसी को रोनाल्डो से बेहतर मानते हैं पेप गुआर्डियोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -