ऐसा बेटा होने से अच्छा है न हो!, 3 दिन से अंतिम संस्कार के लिए तड़प रही माँ की देह
ऐसा बेटा होने से अच्छा है न हो!, 3 दिन से अंतिम संस्कार के लिए तड़प रही माँ की देह
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से एक चौकाने वाली कहबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक महिला का शव तीन दिन से अस्पताल की मरच्युरी में अंतिम संस्कार के इंतजार में है। हालाँकि महिला के बेटे को समय ही नहीं है। जी हाँ, महिला को बेटे के हाथ से मुखाग्नि तो दूर अपनों से कफन तक नसीब नहीं हुआ। मिली जानकारी के तहत पुलिस चार दिन से उनके अंतिम संस्कार करने की प्रक्रिया के लिए लगातार बेटे और परिवार वालों से फोन पर संपर्क कर रही है। जी दरअसल इस मामले में बेटे ने वक्त की कमी का हवाला देकर अंतिम संस्कार करने से साफ़ मना कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ महिला के परिवार के लोग उनके अंतिम संस्कार के लिए समय नहीं निकाल पा रहा है। इस पूरी दर्दभरी कहानी को यवतमाल जिले के वणी गांव में रहने वाली 55 साल की पुष्पा की बताया जा रहा है। जी दरअसल जिला अस्पताल के अनुसार 25 मई को पुष्पा अपनी बेटी निकिता (27), भतीजे अभिषेक (27) और भतीजी पिंकी (29) के साथ कार में बैठकर बैतूल के देसली होते हुए ओंकारेश्वर की ओर आ रही थी। वहीं कार भतीजा अभिषेक चला रहा था। देसली गांव के पास कार का स्टेयरिंग फेल हो गई और वह पलट गई। इस दौरान हादसे में पुष्पा, निकिता और पिंकी को गंभीर चोट आई। अभिषेक सुरक्षित था। उसके बाद अभिषेक लोगों की मदद से तीनों को खंडवा के जिला अस्पताल लेकर पहुंचा।

जहां पुष्पा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं निकिता और पिंकी की हालत को देखते हुए उन्हें नागपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया। कुछ समय बाद बिना पोस्टमार्टम करवाए अभिषेक पुष्पा का शव वहीं छोड़कर चला गया। उसके बाद से कोई पुष्पा के बारे में पूछने को नहीं आया। करीब तीन दिन से मोघट थाना टीआई ईश्वर सिंह चौहान पुष्पा के ससुराल पक्ष से लेकर तो बेटे सन्नी, भाई राकेश सिंह को भी फोन कर रहे हैं लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं है।

पुष्पा के पति का पहले ही निधन हो चुका है और परिवार में बेटा सन्नी, बेटी निकिता उर्फ निक्की और गुड़िया है। सभी की शादी हो चुकी है। अब तक पुष्पा बेटियों के साथ रह रही थीं। वहीं पुष्पा के बेटे सन्नी को मोघट पुलिस ने फोन करके मां के अंतिम संस्कार के लिए खंडवा बुलाया तो उसने कहा कि मैं नहीं आ सकता। मुझे कोई मतलब नहीं। मेरे पास इतना समय नहीं है। इस तरह कोई आने को तैयार नहीं है, हालाँकि महिला के भाई ने अंत्येष्टि के लिए सहमति दी, एक-दो दिन में पहुंचने का वादा किया।

युवक ने नदी में बहाई 1.3 करोड़ की BMW कार, वजह सुनकर उड़े पुलिस के होश

'पीछे से जबरन पकड़ लिया', JNU में AISA कार्यकर्ता की अश्लील करतूत

हैवानियत! माँ-बेटी और बेटे सबके साथ दुष्कर्म, आरोपी को फ़ोन कर बोली बीवी- 'प्रोटेक्शन यूज करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -