Share:
सुहागरात पर पत्नी को पता चला नामर्द है पति, ससुर ने कहा- 'मैं हूँ ना...'
सुहागरात पर पत्नी को पता चला नामर्द है पति, ससुर ने कहा- 'मैं हूँ ना...'

हाल ही में अपराध का एक मामला रोहतक से सामने आया है. जी हाँ, यहाँ आर्य नगर थाना के अंतर्गत रहने वाली एक नवविवाहिता ने अपने पति पर नामर्दी का आरोप लगा दिया है और उसने कहा कि उसका ससुर उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप का प्रयास कर चुका है. जी हाँ, इस मामले में पीडि़ता के परिजनों ने मीडिया के सामने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. जी हाँ, उन्होंने बताया कि उन्होंने सीएम वींडो तक शिकायत की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में उन्होंने पुलिस को चेताया कि अगर उनकी शिकायत पर कारवाई नहीं की गई तो वे एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ जाएगें और सारा मामला सनसनी बनकर फ़ैल गया है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को जसबीर कालोनी निवासी एक पीडि़ता के परिजन पत्रकारों से रूबरू हुए और परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी शिवम इनक्लेव निवासी अक्षय जैन के साथ पांच फरवरी 2018 को की थी.

इस मामले में आगे बात करते हुए परिजनों ने कहा कि अक्षय शारीरिक संबंध बनाने में नाकाम था और उनसे झूठ बोला गया था और जब उन्होंने इस बारे में उसके परिजनों से शिकायत की तो उल्टे एक करोड़ रूपये दहेज मांगा और चुप रहने की धमकी दी. वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके ससुर विजय जैन ने उनकी बेटी के साथ अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया और जब विवाहिता ने इससे इंकार किया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

बैंक खातों से रकम उड़ाने वाले दो साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फार्म हाउस में लकड़ियों संग रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर्स, आ गई पुलिस और...

3 महीने पहले जेल से रिहा हुए अपराधी की गोली मरकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -