फार्म हाउस में लकड़ियों संग रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर्स, आ गई पुलिस और...
फार्म हाउस में लकड़ियों संग रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर्स, आ गई पुलिस और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने नगर के सीमांत क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर छापा मारा और उस दौरान वहां रेव पार्टी चल रही थी और वहां उस समय कई डॉक्टर्स शामिल थे. जी हाँ, बताया जा रहा है कि उनमे शामिल सात डॉक्टर्स और कुछ लड़कियों को हाल ही में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।. वहीं इस घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि यह घटना शामीरपेट के पास एक फार्म हाउस में प्रकाश में आई है और इस मामले में पता चला है कि गज्वेल के रहने वाले सात डॉक्टर कुछ लड़कियों को लेकर रेव पार्टी मनाने के लिए शामीरपेट के एक फार्म हाउस आये थे.

इसी के साथ इस मामले में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उन्हें यह भी पता चला है कि डॉक्टरों ने जिन लड़कियों को फार्म हाउस ले आये है, उनका पहले ही एचआईवी टेस्ट भी करवाया था. आप सभी को बता दें कि पुलिस को यह जानकारी उनके सूत्रों से मिली थी और जानकारी मिलने के बाद ही उन्होंने बीते शुक्रवार रात को फार्म हाउस पर छापा मारा था.

वहीं इस मामले में डॉक्टर्स और लड़कियों को हिरासत में लिया जा चुका है और इस मामले में पुलिस ने सभी को चेतावनी दी है कि रेव पार्टी के नाम पर अनैतिक काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. इसी के साथ अब इस मामले की आने वाली जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...

स्कूल के शौचालय में लगातार हो रहा था बच्ची का रेप और एक दिन...

अँधेरे में खड़ी कार में संबंध बना रहे थे कपल, पुलिस के पहुँचते ही खुला ऐसा मामला कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -