'फंदे पर लटका पति, पत्नी और बच्चों के मुंह से निकल रहा था झाग', उज्जैन में 4 शवों के मिलने से मचा हड़कंप
'फंदे पर लटका पति, पत्नी और बच्चों के मुंह से निकल रहा था झाग', उज्जैन में 4 शवों के मिलने से मचा हड़कंप
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां महावीरनगर में एक घर में 4 लाश बरामद हुई है। मनोज राठौर के साथ पत्नी ममता, 12 वर्षीय बेटा लक्की और बेटी कनक की लाश मिलने से हंगामा मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच आरम्भ की है। पहली नजर में इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। उज्जैन के जीवाजीगंज थाना इलाके के महावीरनगर से पुलिस को खबर दी गई कि एक घर में परिवार के सभी चार सदस्य मरे मिले हैं। मनोज राठौर का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि परिवार के 3 अन्य लोग जमीन पर मरे पड़े थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। 

खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात में जुट गई है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजने से पहले FSL टीम को भी मौके पर बुलाया। इलाके में रहने वाले जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि मनोज को जानने वाले कुछ लोग आए थे। उन्होंने कहा कि घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है। देर तक दरवाजा खटखटाना के पश्चात् जब घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी और बच्चों के मुंह से झांक निकल रहा था तथा मनोज फांसी पर झूल रहे थे। तत्पश्चात, मकान मालिक को खबर दी गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। यह परिवार 3 महीने पहले जयसिंहपुर से 1800 रुपए प्रति माह के किराए पर रहने आया था तथा गढ़ कालिका मंदिर के पास दुकान लगाता था। 

मृतक ममता की मौसी सुमित्रा शिंदे से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, ममता ने मनोज राठौर से 5 वर्ष पूर्व शादी की थी। ममता की यह दूसरी शादी थी। ममता के दोनों बच्चे पहले पति से हैं। पहले पति से विवाद के पश्चात् ममता अलग रहती थी। ममता और मनोज दोनों का घर आमने-सामने होने से दोनों में दोस्ती हो गई थी। सुमित्रा ने बताया, मनोज पर बहुत कर्ज भी था। कुल कर्ज कितना था यह तो पता नहीं किन्तु वह आए दिन रिश्तेदारों से पैसे मांगता था। उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग हैं। मृतक का परिवार गढ़ कालिका मंदिर पर हार फूल का व्यवसाय करता है। कुछ दिन पहले जयसिंहपुर से यहां किराए पर रहने पहुंचा था। अभी मामले की तहकीकात की जा रही है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, खुदखुशी जैसा लग रहा है, क्योंकि तीन लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

CM शिवराज ने आदि शंकराचार्य की 108 फीट की प्रतिमा का अनावरण, अद्वैतलोक की रखी आधारशिला

संजय गांधी अस्पताल पर लटका ताला, लापरवाई के कारण मरीज की मौत के बाद लिया गया फैसला !

'चाँद की बुरी तस्वीरें जनता को मत दिखाओ..', ISRO से सपा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव की अजीब मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -