अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मार डाला
अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक महिला द्वारा प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, महिला का पति उसके प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था, जिसे रास्ते से हटाने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची और प्रेमी के साथ पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके एक साथी को अरेस्ट कर लिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वजीरनगर गांव का है। जहां 30 जून को एक खेत में बिजली मिस्त्री लाखन सिंह का शव मिला था। उसकी हत्या गला काटकर की गई थी। मौके पर कुछ पूजा की सामग्री बिखरी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया और मृतक की पत्नी कुसुम के आधार पर केस दर्ज कर लिया। उस समय कुसुम ने बताया कि 29 जून की शाम पति खेत में काम करने गया था, मगर वापस नहीं लौटा था। पुलिस ने इस मामले में छानबीन कर शुरू दी। प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि कुसुम का विवाह मृतक लाखन के बड़े भाई अतर सिंह के साथ हुआ था। मगर, किसी हादसे में अतर की मौत के बाद उसके छोटे भाई लाखन के साथ कुसुम की शादी हो गई। 

ASP के अनुसार  कुसुम के इसी गांव के प्रदीप भगत नाम के युवक के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया था, जिसका लाखन विरोध करता था। इसे लेकर अक्सर दोनों में लड़ाई होती थी। पुलिस ने जब संदेह के आधार पर कुसुम से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया। ASP के अनुसार, महिला का प्रेमी झाड़-फूंक का भी काम करता था। घटना से कुछ दिन पहले लाखन ने प्रदीप से अपनी कुछ समस्या बताई थी। जिसका लाभ उठाते हुए प्रदीप और उसका साथी बिजनेश ने लाखन को नशीली गोली दे दी, फिर बहाने से चाकू से गला रेतकर मार डाला। 

लंच के दौरान करंट की चपेट में आयी प्रायमरी स्कूल की छात्राएं, 1 की मौत 2 घायल

कर्नाटक: खेत से 2.5 लाख के टमाटर चुरा ले गए चोर, बची हुई फसल भी कर दी नष्ट

जिस घर में रहता था, उसी परिवार की बेटी को असलम ने अजय बनकर फंसाया, फिर यूपी से ले आया मुंबई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -