लंच के दौरान करंट की चपेट में आयी प्रायमरी स्कूल की छात्राएं, 1 की मौत 2 घायल
लंच के दौरान करंट की चपेट में आयी प्रायमरी स्कूल की छात्राएं, 1 की मौत 2 घायल
Share:

बलरामपुर। शहर में बिजली तार के चपेट में तीन बच्चियां आ गई हैं। विद्युत तार के चपेट में आने से तीन मासूम में से एक की मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से झुलस गए हैं।  गंभीर दोनों बच्चियों का इलाज अस्पताल में जारी है। तीनों छात्राएं लंच के टाइम पर खेलते हुए विद्युत तार की चपेट में आई और बुरी तरह जख्मी हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर फुकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक लंच टाइम के दौरान तीनों छात्राएं खेलते हुए विद्युत तार की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गईं। जानकारी मिलने पर परिजन व शिक्षकों ने आनन-फानन में तीनों बच्चियों को वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां पर डॉक्टरों ने 6 वर्षीय वर्षा पिता विनोद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 6 वर्षीय काजल पिता महेश व 9 वर्षीय आरती पिता लालसाय का इलाज किया जा रहा है। 

बताया गया कि तीनों बच्चियां दोपहर को लंच के समय भोजन करने के बाद स्कूल परिसर में ही खेल रही थी. खेलते-खेलते स्कूल परिसर स्थित पीडीएस केंद्र के दरवाजे पर पहुंची, और जैसे ही दरवाजे को पकड़ा उसमें प्रवाहित करंट की चपेट में आकर तीनों बुरी तरह जख्मी हो गईं। मौके पर फुकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीएम भूपेश ने सरकारी कर्मचारियों को दी सौगात

पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर-बैनर लगाकर भाजपा ने चलाया विशेष अभियान

बदमशों ने मोबाइल की दुकान से उड़ाया लाखों का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -