सरेआम पत्नी को चाक़ू मारकर की हत्या की कोशिश
सरेआम पत्नी को चाक़ू मारकर की हत्या की कोशिश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोलकाता से सामने आया है. इस मामले में कोलकाता के रवींद सरोवर थाना इलाके में एक शख्स ने सरेआम अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की कोशिश की. वहीं इस मामले में आरोपित की पहचान सुशील मंडल (36) के तौर पर हुई है और वह बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत लालमनिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इस मामले में उसकी पत्नी का नाम गीता मंडल (32) है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''बीते शुक्रवार शाम 5:30 बजे के करीब 14 बटा 1 पंचानांनतला रोड पर वह खड़ा होकर अपनी पत्नी से बात कर रहा था और दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो रही थी.

अचानक उसने चाकू निकाला और पत्नी पर हमला कर दिया. उसने कंधे और पीठ पर कई बार वार किया और उसके बाद अपने पेट में भी चाकू मार लिया.'' वहीं इस मामले में सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को ढाकुरिया आमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और पुलिस ने सुशील मंडल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और इस मामले में लगातार पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

नहीं थम रही भाजपा नेताओं की हत्याओं का सिलसिला, पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार से सामने आया मामला

शराब पीने के लिए मांगी बर्फ, दोस्त ने कर दिया मना और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -