पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल
पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल
Share:

आज के समय में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बरेली का है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के क्योलडिया थानाक्षेत्र के करूआ साहबगंज में बृहस्पतिवार को भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि बहन के पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले पर जानकारी देते हुए बरेली के एसपी देहात संसार ने बताया कि ''नरगिस उर्फ मोहिनी (19) का पड़ोसी राम किशोर बरेठा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ अप्रैल 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी. शादी के कुछ दिन बाद पति..पत्नी गांव में ही आकर रहने लगे. यह बात उसके भाई को नागवार लग रही थी.''

वहीं आगे बात करते हुए एसपी संसार ने बताया कि ''नरगिस से नाराज गुलशेर ने बृहस्पतिवार को दोनों को मारने के इरादे से फायरिंग कर दी. नरगिस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राम किशोर घायल हो गया.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी गुलशेर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इस समय वह फरार है. वहीं राम किशोर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है और जल्द ही इस मामले को खत्म कर इस मामले में जांच कर ली जाएगी और इस मामले में न्याय दिलाया जाएगा.

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

हिन्दू लड़की को 4 महीने बंधक बनाकर किया रेप और खिला दिया गोमांस

शराबी को गाली गलौज से रोकना महिला को पड़ा इस कदर भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -