दहेज़ के लालच में पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा
दहेज़ के लालच में पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाये. दहेज़ के लालच में एक पति इस हद तक नीचे गिर सकता है जिसके बारे में शायद ही अपने कभी सोचा हो. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की कई बार शादी करने की बात कहकर उसका फोटो सोशल साइट पर अपलोड कर उसे बदनाम किया साथ ही उसके परिजनो को उसका दलाल भी बताया. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह पूरा मामला सिर्फ दहेज़ की चाह में  हुआ. आरोपी पति ने पीड़िता से शादी की तो उसके घरवालो ने उसे पर्याप्त दहेज दिया. लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही लड़की के ससुराल वाले उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने लगे. वही अपनी लड़की को परेशान देख उसके परिजन अपने घर ले लाये लेकिन आरोपी पति यहां भी नही माना और पत्नी को फ़ोन कर परेशान करने लगा.

वही जब लड़की ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो आरोपी पति ने उसके चरित्र पर लांछन लगाकर एक पत्र लिखा और उसके रिश्तेदारो को भेज दिया जिसमे लिखा था कि लड़की की चार शादियां हो चुकी हैं और पैसे के लालच में परिजन ही उसकी शादी कराते हैं. फ़िलहाल पुलिस ने सनकी पति और उसके परिवार के खिलाफ धारा 498ए, 294, 506 और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया  है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -