हुआ पत्नी पर शक और फिर कर दिया ऐसा काम
हुआ पत्नी पर शक और फिर कर दिया ऐसा काम
Share:

हाल ही में अपराध का मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक व्यक्ति ने बेवफाई के संदेह में पत्नी की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में महिला ने पति के साथ बहस होने के बाद उसकी पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी और पुलिस ने बीते सोमवार को बताया कि आरोपी भोला (31) बिहार के सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी गांव का रहने वाला है. वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि उसे रविवार को प्रयागराज से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

इस मामले में मकान मालिक ने कुछ दिन पहले पुलिस को बताया था कि उसके किरायेदार के कमरे से दुर्गंध आ रही है जो बाहर से बंद है. वहीं इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो वहां महिला का कंबल में लिपटा सड़ा-गला शव मिला. उसके मुंह में कपड़े का टुकड़ा ठूंसा गया था और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे.'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि' महिला की पहचान काजल के रूप में की गयी है उसका पति भोला मुख्य संदिग्ध के रूप में उभरा और भोला को आखिरी बार 28 अप्रैल को उसके मकान मालिक ने देखा था.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ''सीतामढ़ी में जांच के दौरान यह पता चला कि भोला मुंबई भाग चुका है. हालांकि, मुंबई के उसके दोस्त से संपर्क करने पर पता चला कि भोला ने चार मई को सीतामढ़ी के लिए ट्रेन पकड़ी थी .उन्होंने बताया कि आरोपी को प्रयागराज रेलवे स्टेशन से रविवार को गिरफ्तार किया गया . पूछताछ में उसने बताया कि उसने काजल से प्रेम विवाह किया था और उनके दो बच्चे हैं जो गांव में भोला के माता पिता के पास रहते हैं.'' इस मामले में पुलिस को जांच जारी है.

बदमाशों ने लूट की नीयत से किया ट्रांसपोर्टर पर हमला, मौत

पत्नी को मार पति ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, और फिर.....

दो मासूम बेटियों के साथ महिला ने खा लिया जहर, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -