दो मासूम बेटियों के साथ महिला ने खा लिया जहर, मौत

नई दिल्ली : राजधानी में महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों को जहर खिला दिया और फिर खुद भी निगल लिया। इससे महिला और एक बेटी की मौत हो गई और इसकी वजह पति बना। घटना हरियाणा के हिसार की है। हांसी के गांव ढाणा खुर्द शनिवार को मां ने दो बेटियों के साथ जहर निगल लिया, जिससे मां और उसकी एक बेटी की मौत हो गई। दूसरी बेटी की हालत सामान्य बताई जा रही है।

शादी के बाद बेटी ने मायके से किया इंकार, पति को पता चली सच्ची तो उड़ गये होश

इस कारण खा लिया जहर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। गांव ढाणा खुर्द निवासी करीब 36 वर्षीय निर्मला ने पति के साथ आपसी कलह के चलते अपनी दोनों बेटियों संग जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना में निर्मला सहित उसकी बेटी निशा (13) की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी रेखा (12) अस्पताल में उपचाराधीन है। रेखा की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। मां और बेटी के शव और घायल दूसर बेटी को हांसी के एक निजी अस्पताल में लाया गया।

सुहागरात पर पत्नी दूध की जगह लाई निम्बू पानी और कहा- 'इसे पीते ही...'

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी ने अस्पताल में पहुंचकर दूसरी बेटी रेखा के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस को दी शिकायत में अस्पताल में उपचाराधीन रेखा ने उन्हें बताया कि शाम को उसके पिता दयाराम यादव उर्फ विरेंद्र और मां निर्मला के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर उसके पिता ने उसकी मां की पिटाई कर दी और घर से चला गया। पिटाई से आहत होकर मां ने दोनों बेटियों संग जहरीला पदार्थ निगल लिया।

बिस्किट का लालच देकर बच्ची को ले गया आरोपी लेकिन कपड़े उतारते ही भागने लगी बच्ची...

युवती संग छेड़छाड़ कर फरार हो गया युवक, पुलिस कर रही जांच

महिला जज ने लगया वकील पति पर मार-पीट और जान से मरने के आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -