पति ने पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया
पति ने पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया
Share:

बाराबंकी : उत्तरप्रदेश से दिन प्रतिदिन हत्याओ के सनसनीखेज मामलो के खुलासे हो रहे है तथा पुलिस प्रशासन व कानून के बनाये गए नियम भी इनको रोकने में विफल साबित हुए है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा ही एक मामला हमे बाराबंकी से प्राप्त हो रहा है जहां पर अवैध संबंध का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी व आठ महीने के बच्चे को जिंदा जला दिया.

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि सतरिख थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी पिंकू यादव ने अपनी पत्नी व आठ माह के अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जांच में आगे बताया कि पिंकू का गांव में ही निवासरत एक दलित युवती के साथ में प्रेमप्रसंग चल रहा था. तथा इसी बात को लेकर आए दिन इन दोनों पति व पत्नी के बीच में विवाद होते रहता था.

तथा मंगलवार को भी इसी बात पर दोनों में जमकर विवाद हुआ व इस दौरान पिंकू ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी जिसका नाम रिंकी है उस पर केरोसिन डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया ऐसे में आग की चपेट में आकर रिंकी व उसका आठ माह का बच्चा गंभीर रूप से झुलस गए. बचाने के लिए आई सास व देवर भी बुरी तरह से आग में झुलस गए. रिंकी व उसके बच्चे को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने उसके पति के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -