प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालात में देख बोखलाए पति ने किया ऐसा
प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालात में देख बोखलाए पति ने किया ऐसा
Share:

उत्तरप्रदेश : अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ देख कर बौखलाए पति ने पहले अपनी पत्नी को धमकी दी और फिर उसके जरिए प्रेमी इस्माइल को जंगल में बुलाकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए कछौना पुलिस ने दोनों को सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, 17 जुलाई की देर शाम कोतवाली कछौना के रहने वाले समसपुर निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल पुत्र फकीरे की लाश टुटियारा के जंगल में नग्न सड़ी गली अवस्था में पानी के अंदर से मिली. वह 12 जुलाई को अपने घर से निकला था. परिजनों के मुताबिक, वह घर वापस नहीं आया था. उसका मोबाइल भी नहीं मिला था.

इस मामले उसके भाई खालिद ने थाने में केस दर्ज कराया था. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दूबे के निर्देश में थानाध्यक्ष श्याम बाबू शुक्ल इस मामले की जाँच कर रहे थे.

एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का मोबाइल सर्विलांस पर लगा था, जिसके चलते पूरे मामले का खुलासा हो गया. मृतक की रिश्तेदारी दहिनार निवासी मुंशी के यहां थी. मुंशी के चाचा इदरीश की पत्नी हसीना से उसके अवैध संबंध बन गए.

इदरीश ने अपनी पत्नी को एक बार इस्माइल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो उसका खून खौल उठा. उसने दोनों को मारा-पीटा, तब इस्माइल वहां से भाग निकला. इसके बाद उसने पत्नी के जरिए इस्माइल को जंगल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -