पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को कॉल कर बोला- 'भाइयों ने मार दिया'
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को कॉल कर बोला- 'भाइयों ने मार दिया'
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। तत्पश्चात, उसने पुलिस को फोन किया तथा कहा कि भाइयों एवं एक अन्य व्यक्ति ने मिलकर उसकी पत्नी को मार डाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात एवं पूछताछ की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। इस के चलते कातिल की बेटी ने पिता को बचाने के लिए जो शर्त रखी, उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

ये मामला जिले के जायल उपखंड के साडोकण गांव का है। यहां माडाराम अपने परिवार के साथ रहता है। उसने पत्नी संगीता का कुल्हाड़ी से क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, कुल्हाड़ी और खून से सने अपने कपड़ों को घर में पड़े पशुओं के गोबर के नीचे छुपा दिया। फिर रोल थाना पुलिस को फोन कर खबर दी। उसने पुलिस से कहा, मेरे 3 भाइयों एवं एक अन्य पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी का क़त्ल कर दिया है। वो लोग जाते वक़्त अपने साथ कुल्हाड़ी भी ले गए। थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस के चलते पुलिस को माडाराम पर शक हुआ तो गिरफ्त में लेकर पूछताछ की गई। वही इसके चलते उसने स्वीकार किया कि उसने ही पत्नी का क़त्ल किया है। लेकिन, उसने ये नहीं बताया कि कुल्हाड़ी कहां है। 

पुलिस ने तलाश आरम्भ की तो उसकी 14 वर्षीय बेटी बोली, साहब, पापा ने ही मां को मारा है। आप मेरे पापा को मत गिरफ्तार करना। इस दुनिया में पापा के अलावा मेरा कोई नहीं है। यदि पापा को गिरफ्तार न करो तो मैं आपको बता दूं कि कुल्हाड़ी कहां है। आलाकत्ल बरामद करने के लिए पुलिस ने उसको आश्वासन दिया। इस पर उसने कहा कि कुल्हाड़ी गोबर के ढेर के नीचे है, इसे पापा छुपाई है। पुलिस ने गोबर के नीचे से कुल्हाड़ी एवं खून से सने कपड़े निकाले। तत्पश्चात, FSL टीम को बुलाया, जिसने मौके के साक्ष्य जुटाए। इसके साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव घरवालों को सौंपा। इस घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस ने बताया कि महिला का क़त्ल उसके पति ने किया है। उसने अपना जुर्म कुबूल किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

'अकेली देखकर परेशान करता था पड़ोसी…', युवती के सुसाइड के बाद खुला राज

बारिश के कारण परिचित के घर रुकी 2 नाबालिग लड़कियों के साथ हुई हैवानियत और फिर...

अपनी ही पत्नी के सीने में पति ने दाग दी गोली, राजस्थान में घटी दिल दहला देने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -