अपनी ही पत्नी के सीने में पति ने दाग दी गोली, राजस्थान में घटी दिल दहला देने वाली घटना
अपनी ही पत्नी के सीने में पति ने दाग दी गोली, राजस्थान में घटी दिल दहला देने वाली घटना
Share:

जयपुर: राजस्थान के फलोदी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मेडिकल कारोबारी ने अपनी पत्नी का गोली मार कर क़त्ल कर दिया। मृतक महिला का नाम अनामिका बिश्नोई बताया जा रहा है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि CCTV फुटेज से अपराधी की पहचान की गई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पारिवारिक विवाद के चलते अनामिका अपने पति बीकानेर निवासी महीराम से अलग रह रही थी। अनामिका अपने 2 बेटों के साथ फलोदी में किराए के मकान पर रहती थी। 2 सालों से भरण पोषण को लेकर अदालत में मामला चल रहा था। अनामिका फलोदी में नागौर रोड पर स्थित सिटी पॉइंट पर नारी सिलेक्शन नाम से दुकान चलाती थी। महीराम अपनी पत्नी का क़त्ल करने से पहले उसके घर उसे धमकाने भी गया था। घटना की खबर तब सामने आई जब दोपहर 3:00 बजे दुकान के मालिक ने अनामिका को कई देर से एक ही पोजीशन में बैठे हुए देखा तथा किसी प्रकार की हलचल नहीं पाई। वह अनामिका को देखने शॉप के अंदर गया। भीतर जाने पर उसने देखा कि कुर्सी पर वह एक ओर झुकी हुई है तथा कुर्सी के चारों तरफ खून बिखरा पड़ा है। इस पर उसने पास ही के पुलिस थाने में इसकी खबर दी पुलिस ने तुरंत पहुंच कर तहकीकात आरम्भ की तथा एंबुलेंस में पास ही के जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया जहां पर डॉक्टर ने अनामिका को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की तो अनामिका अपनी शॉप पर जिस कुर्सी पर बैठी थी उसके सामने एक CCTV लगा पाया। जब पुलिस ने CCTV के फुटेज खंगाले तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। एक व्यक्ति लगभग दोपहर के 12 बजे दुकान के अंदर घुसता है। कुछ देर अनामिका से बहस करता है तथा बहस करते हुए एकदम से बंदूक तानकर अनामिका के सीने में फायर कर देता है। गोली अनामिका के सीने में लगती है। वह चोटिल होकर कुर्सी पर ही एक ओर लेट जाती है। फिर गोली चलाने वाला व्यक्ति शॉप से बाहर निकाल फरार हो जाता है। CCTV में बंदूक से फायर करने वाले शख्स की पहचान करने पर पुलिस को पता चला कि वह व्यक्ति कोई और नहीं अनामिका का पति मेहराम है। खारा गांव में अनामिका की शादी 13 वर्ष पूर्व बीकानेर के नगरासर गांव की महिराम से धूमधाम से हुई थी। अनामिका एवं महीराम के दो पुत्र हैं जो एक 12 साल एवं दूसरा 10 साल का है। शादी के कुछ साल पश्चात् ही दोनों के बीच कई बातों को लेकर विवाद रहता था। फिर अनामिका वापस अपने घर आ गई।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -