पति ने कर दी कैंसर से तड़प रही पत्नी की हत्या, कोर्ट में बताई वजह
पति ने कर दी कैंसर से तड़प रही पत्नी की हत्या, कोर्ट में बताई वजह
Share:

ब्रिटिश में अजीब घटना घटी यहाँ एक 76 वर्षीय वृद्ध शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी बीमार पत्नी का क़त्ल कर दिया है। उसने अब कोर्ट को बताया है कि पत्नी ने स्वयं 'रोकर भीख मांगते' हुए उससे अपनी जिंदगी समाप्त करने को बोला था। अपराधी का नाम डेविड हंटर है। उन्होंने उस पल के बारे में बताया, जब उनकी कैंसर से ग्रसित पत्नी जेनिस ने उनकी बाहों में दम तोड़ दिया। ब्रिटिश शख्स डेविड सिपरस की जेल में एक वर्ष के ज्यासा समय से बंद हैं। उन्होंने जेल जाने से पहले स्वीकार किया था कि उन्होंने दिसंबर 2021 में अपनी 74 वर्षीय पत्नी का एयर पास ब्लॉक कर दिया था। इससे वो सांस नहीं ले पा रही थी। दोनों की शादी को 56 वर्ष हुए थे। डेविड ने कोर्ट को बताया कि जेनिस दर्द से तड़प रही थीं। उन्हीं ने अपनी मौत की भीख मांगी। 

आगे डेविड ने कहा, 'उसने 6 सप्ताह तक अपनी जिंदगी समाप्त करने के लिए मुझसे भीख मांगी। मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। मैं उसके साथ 57 वर्षों से रह रहा था। हमारा रिश्ता पर्फेक्ट था। मैं उससे प्यार करता हूं।' कोर्ट को डेविड ने आगे बताया कि उनकी पत्नी एक गांव में किराए पर लिए गए घर में 3 वर्षों तक कैद रही। जेनिस को दवाओं के साइड इफेक्ट्स के कारण मजबूरन नैपी पहनने पड़ते थे। उनकी जीवन के प्रति दिलचस्पी समाप्त हो गई थी। डेविड ने कहा, 'वो बहुत दर्द में थी। उसके चहरे (स्किन ऑपरेशन के लिए), हाथों, घुटनों एवं पैरों पर कई ऑपरेशन हुए थे। मैं असहाय और निराश महसूस कर रहा था कि उसके लिए कुछ नहीं कर पा रहा। जीवन के अंतिम सप्ताह में वो रो रही थी तथा मुझसे भीख मांग रही थी। वो हर दिन मुझे ऐसा करने को बोलती थी।'

डेविड ने कहा कि उनकी पत्नी जेनिस उनसे बोलती थीं कि वो अब और नहीं जी सकतीं। ये जिंदगी उनके लिए नहीं है। क्योंकि उनकी जिंदगी हॉस्पिटल और घर के बीच फंसकर रह गई थी। जीवन में कुछ नहीं बचा था। वो ऊब गई थीं। जब वो बहुत अधिक बोलतीं तो मजबूरन उन्हें (डेविड) बोलना पड़ता कि 'हां, मैं मदद करूंगा।' उनके अधिवक्ता ने कहा कि डेविड ने अपनी बात रखने के लिए लंबे समय तक प्रतीक्षा की है। सिर्फ वही मौत के समय जेनिस के साथ थे। और वही जानते हैं कि उस दिन क्या हुआ था। डेविड ने सारी घटना के बारे में अपने भाई को बताने के पश्चात् आवश्यकता से अधिक दवाएं खाकर खुदखुशी का भी प्रयास किया था। वो पुलिस को अपनी पत्नी के शव के पास कुर्सी पर बैठे मिले थे। हालांकि अभी उन्हें सजा नहीं सुनाई गई है। मामले में सुनवाई जारी है। 

13 वर्षीय बच्चे ने निबंध में लिख दिया ऐसा कि स्कूल ने शुरू कर दी जाँच

'17 साल से सिर्फ कोल्डड्रिंक पीकर जिंदा है ये शख्स', दावे ने हर किसी को किया हैरान

ये है दुनिया की सबसे भूतिया जगह, जहां जाने से कतराते है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -