नहर में डूबो कर कर दी पत्नी की हत्या

May 31 2016 04:33 PM
नहर में डूबो कर कर दी पत्नी की हत्या

मेरठ : उत्तरप्रदेश में मेरठ जिले के थाना सरधना में एक युवक ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए उसे गंगनहर में डूबा दिया। पुलिस ने हमलावर पति को पकड़ लिया है। इसके पूर्व हमलावर युवक ने पुलिस को गुमराह कर दिया। दरअसल आरोपी ने लूट की वारदात की कहानी कही। उसने कहा कि आरोपियों ने लूट का विरोध करने के कारण पत्नी को गंगनहर में धक्का दे दिया। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के निवासी आफताब का निकाह लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व सरधना क्षेत्र निवासी आयशा पुत्री फजलूरहमान से हुआ।

सोमवार दोपहर आफताब अपने 8 माह के पुत्र साद को लेकर सरधना थाने पहुंचा। आफताब ने पुलिस से कहा कि मारूति कार सवार पांच बदमाशों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया। इस दौरान पत्नि आयशा ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट करते हुए उसे गंगनहर में धक्का दे दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंगनहर से आयशा का शव बरामद कर घटना की जांच की गई तो आफताब की भूमिका संदिग्ध नज़र आई। ऐसे में पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने पत्नी आयशा को नहर में डूबाने की बात कही। घटना को लेकर आफताब और उसके भाई शहजाद के विरूद्ध दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया गया।