अगर आपके घर है अजवाइन तो सावधान, हो सकती है आपकी हत्या...!

UP / बुलंदशहर। एक नवविवाहिता युवती को जिंदा जलाकर हत्या करने का बेहद संगीन मामला आया है. घटना स्याना थाना क्षेत्र की है. आग की लपटों से घिरी नवविवाहिता की चीख सुनकर आसपास के लोगो ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई. लेकिन इस मामले में वारदात को अंजाम देने की जो वजह सामने आई है वह और भी हैरान करने वाली है. पति ने अपनी पत्नी को महज इस बात पर जलाकर मार डाला कि खाना बनाते समय गलती से उसके हाथ से आटे में अजवाइन गिर गई.

जानकारी दे कि स्याना थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी स्व. चरन सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सुमित की शादी 28 फरवरी 2016 को बुलंदशहर के देवीपुरा मौहल्ले में रहने वाली ज्योति से हुई थी. सुमित बेलदारी का काम करता है. ज्योति के परिजनों का आरोप है कि सुमित ज्योति के साथ शराब पीकर पहले भी मार पिटाई करता था. मंगलवार की सुबह खाना बनाते समय आटे में अजवाइन गिरने से बौखलाए पति ने ज्योति को बुरा भला कहा और उसकी पिटाई कर दी. ज्योति ने जब अपने पति के इस रवैये का विरोध किया तो सुमित ने मिट्टी का तेल लेकर उसके ऊपर उड़ेल कर जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस दौरान सुमित के हाथ भी जल गये.

पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जली हुई अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई. ज्योति की मौत की बेटी कि मौत कि सुचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने वहां भर्ती सुमित को मारने की कोशिश भी की जिसके बाद मौके पर पुलिस बुला ली गयी. मृतका की मां का आरोप है कि सुमित शराब के नशे में उनकी बेटी के साथ मार-पिटाई करता था। उन्होंने बताया कि शादी के समय जो ज्वैलरी दी थी सुमित ने वो भी शराब में उड़ा दी. आरोप है कि सुमित ज्योति से दहेज में 1 लाख रूपए की मांग करता था.

Most Popular

- Sponsored Advert -